सिटाडेल: हनी बनी के लिए इस वजह से सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

ताजा खबर: वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का एक्शन ट्रेलर रिलीज हो गया है. क्या आप जानते है किके लिए सामंथा मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी.

New Update
Samantha  Ruth Prabhu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु अभिनीत वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है. सीरीज में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु का पूरा एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि सिटाडेल: हनी बनी के लिए सामंथा मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी. ऐसे में चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

सामंथा और वरुण धवन की कास्टिंग पर बोले निर्माता

Citadel Honey Bunny OTT में दिखेंगे वरुण धवन

दरअसल, राज निदिमोरु ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि सामंथा और वरुण धवन की कास्टिंग के बीच एक बड़ा अंतर क्यों था, जो शो के लिए चुने जाने वाले पहले स्टार्स थे. उन्होंने बताया, "हमने द फैमिली मैन 2 के दौरान उन्हें यह नहीं बताया था कि हम सिटाडेल: हनी बनी बना रहे हैं, क्योंकि हम अभी भी विकास के चरण में थे". बता दें साल 2019 में, जब सामंथा निर्देशक जोड़ी की द फैमिली मैन 2 की शूटिंग कर रही थीं, तब सिटाडेल: हनी बनी पर काम शुरू हो चुका था. हालाँकि, वह बहुत बाद में इसमें शामिल हुईं.

'लॉजिस्टिकल समस्याओं' के कारण सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद 

क्या सामंथा रूथ प्रभु सिटाडेल: हनी बनी के निर्देशक राज निदिमोरू को डेट कर  रही हैं? रेडिट पोस्ट से उड़ी अफवाह | टाइम्स नाउ

वहीं राज निदिमोरु ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि,  कुछ 'लॉजिस्टिकल समस्याओं' के कारण सामंथा उनकी पहली पसंद नहीं थी. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, "उस समय, वरुण धवन ने डीके को फोन किया था और डीके ने मुझसे कहा, 'सिटाडेल के लिए उनके बारे में क्या ख्याल है?' हमने सोचा कि शायद वरुण को लेना ठीक रहेगा और हमने थोड़ा बदलाव करने का फैसला किया. लंबे समय तक, हम इस बारे में सोचते रहे कि हनी का किरदार कौन निभा सकता है. सिटाडेल: हनी बनी के पहले संस्करण में एक बहुत ही हिंदी बोलने वाली महिला नायक थी. दूसरी ओर, द फैमिली मैन 2 के दौरान सामंथा की हिंदी बेहद कम थी. इसलिए वह एक स्वचालित पसंद नहीं थी".

'तमिल बोलने वाले के लिए हिंदी सीखना मुश्किल है'- राज निदिमोरु

Samantha Ruth Prabhu teases intense action in 'Citadel: Honey Bunny' - The  Statesman

राज निदिमोरु ने बताया कि, "हमेशा यह सवाल था कि वह इस पूरे रोल को कैसे निभाएंगी और फिर, मुझे आश्चर्य हुआ कि उसने अचानक हिंदी जैसी नई भाषा कैसे सीख ली. हिंदी बोलने वाले व्यक्ति के लिए तेलुगु या तमिल बोलना लगभग असंभव है. इसी तरह, तेलुगु या तमिल बोलने वाले के लिए हिंदी सीखना मुश्किल है. इसलिए मुझे लगा कि सामंथा जैसी अभिनेत्री को पाना असंभव है, जो भाषा को सही से बोल सके. इसलिए, हम उस समय सामंथा के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे थे".

सामंथा ने राज निदिमोरु की बातों पर दी प्रतिक्रिया

Citadel Honey Bunny Trailer: Varun Dhawan & Samantha's Spy Action Creates  Stir, Fan Says 'Better than Original...'

उसी इंटरव्यू में, राज के शब्दों पर प्रतिक्रिया देते हुए, सामंथा ने कहा, "हनी इस समय उनकी आंखों के सामने थी, लेकिन वे इसे नहीं देख पाए! जब हिंदी की बात आती है तो मैं बहुत खराब थी और मैं अभी भी इसमें खराब हूं. ऐसा नहीं है कि मैं भाषा नहीं समझती या नहीं बोल सकती. यह सिर्फ इतना है कि मैं यह सोचकर बहुत डरी हुई और घबराई हुई हूं कि मेरा उच्चारण या उच्चारण सही नहीं हो सकता है". निर्माता राज और डीके द्वारा निर्देशित यह सीरीज 7 नवंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Read More:

सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोले सलीम खान

शक्ति कपूर के संघर्ष को लेकर बोली बेटी Shraddha Kapoor

सनी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, Jaat से सामने आया फर्स्ट लुक

Birthday Special: Sunny Deol ने बेताब से किया था एक्टिंग डेब्यू

Latest Stories