Kriti Sanon ने MMR की सेलिब्रिटी राजधानी Alibaug में जमीन खरीदी

बॉलीवुड स्टार कृति सनोन अपनी हिट फिल्मों और बोल्ड किरदारों के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में सिफ्रा हो, मिमी में मिमी राठौर हो या लुका छुपी में रश्मि त्रिवेदी...

New Update
Kriti Sanon ने  MMR की सेलिब्रिटी राजधानी Alibaug में जमीन खरीदी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड स्टार कृति सनोन अपनी हिट फिल्मों और बोल्ड किरदारों के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में सिफ्रा हो, मिमी में मिमी राठौर हो या लुका छुपी में रश्मि त्रिवेदी, उन्होंने हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस खूबसूरत अभिनेत्री की खूबसूरती, डांस मूव्स और स्टाइल ने उन्हें खूब तारीफें बटोरी हैं। हालांकि, कृति के स्मार्ट निवेश के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। पिछले कुछ सालों में यह अभिनेत्री अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो को बढ़ा रही हैं, जिसमें बैंगलोर में एक कमर्शियल स्पेस और गोवा में एक विला में उनका निवेश शामिल है, जो उनकी संपत्तियों में विविधता लाने के लिए उनके रणनीतिक दृष्टिकोण को दर्शाता है।

k

कृति ने भी अब अमिताभ बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए मुंबई महानगर क्षेत्र (MMR) की मशहूर हस्तियों की राजधानी अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) के माध्यम से 2000 वर्ग फीट का प्लॉट खरीदा है। इस साल की शुरुआत में, श्री बच्चन ने भी इसी प्रोजेक्ट में निवेश किया था, जिसमें 10000 वर्ग फीट जमीन खरीदी गई थी। और अब, कृति ने भी सोल दे अलीबाग में यह प्लॉट खरीदा है, जो भारत का पहला सिग्नेचर लैंड डेवलपमेंट है और बेहतरीन डिजाइन, हरे-भरे परिवेश और बेहतरीन सुविधाओं का प्रतीक है। बिग बी सहित निवेशकों की प्रतिष्ठित श्रेणी में कृति सनोन के शामिल होने के साथ, यह स्पष्ट रूप से भारत में शानदार और विशिष्ट भूमि स्वामित्व के लिए प्रमुख विकल्प बन गया है।

अपने निवेश के बारे में बताते हुए कृति सनोन ने बताया,

k

"अब मैं द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के खूबसूरत विकास सोल दे अलीबाग में एक गर्वित और खुश भूमि स्वामी हूँ। अपने दम पर ज़मीन खरीदना मेरे लिए एक सशक्त यात्रा रही है और मैं कुछ समय से अलीबाग पर नज़र रखे हुए थी। मैं इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट थी कि मैं क्या चाहती हूँ - शांति, गोपनीयता और मेरे पोर्टफोलियो में एक बढ़िया निवेश! यहाँ तक कि मेरे पिता भी इस निवेश से प्रभावित थे। यह एक बेहतरीन जगह है, अलीबाग के ठीक बीच में, मंडवा जेटी से 20 मिनट से भी कम की दूरी पर, इसलिए यह अवसर सभी कसौटियों पर खरा उतरा। मुझे सबसे ज़्यादा यह पसंद आया कि HoABL ने मेरे लिए ज़मीन खरीदने की प्रक्रिया को कितना आसान बना दिया। अलीबाग में निवेश करने के लिए इससे बेहतर समय और कोई नहीं हो सकता!"

;

अपनी प्राकृतिक सुंदरता और मुंबई से निकटता के लिए प्रसिद्ध अलीबाग निवेशकों और घर खरीदने वालों दोनों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य के रूप में उभरा है। मांडवा के पास इसका रणनीतिक स्थान शहरी जीवन से एक शांत पलायन प्रदान करता है। कृति सनोन द्वारा सोल डे अलीबाग में निवेश करने का निर्णय इस क्षेत्र की अपील को दर्शाता है, जो लक्जरी रियल एस्टेट के लिए एक परिष्कृत केंद्र है, जो अपने उत्कृष्ट डिजाइन, हरे-भरे परिवेश और शीर्ष-स्तरीय सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध है। अलीबाग का आकर्षण मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) और प्राकृतिक सुंदरता के माध्यम से इसकी बेहतर कनेक्टिविटी से बढ़ जाता है, जो इसे लक्जरी जीवन और निवेश के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

io

Read More

अनुष्का के वैडिंग वीडियोग्राफर ने आलिया की शादी का शूट था ठुकराया?

एआर रहमान ने माइकल जैक्सन से मिलने से क्यों कर दिया था इनकार

बोल्ड सीन देने के बाद इस तरह आलोक नाथ को मिला बाबूजी का टैग

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अनंत -राधिका की शादी को कहा 'सर्कस'

Latest Stories