Chaulaz के लिए Dia Mirza बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरेंगी

फैशन और ज्वेलरी की दुनिया चमकने के लिए तैयार है क्योंकि अहमदाबाद स्थित प्रीमियम ज्वेलरी ब्रांड Chaulaz Heritage Jewellery ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में अपना नवीनतम 'DEVI' कलेक्शन पेश किया है...

New Update
rtr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फैशन और ज्वेलरी की दुनिया चमकने के लिए तैयार है क्योंकि अहमदाबाद स्थित प्रीमियम ज्वेलरी ब्रांड Chaulaz Heritage Jewellery ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में अपना नवीनतम 'DEVI' कलेक्शन पेश किया है. इस कार्यक्रम को बॉलीवुड आइकन दीया मिर्जा द्वारा और रोशन किया जाएगा, जो शोस्टॉपर के रूप में रनवे की शोभा बढ़ाएंगी. यह बहुप्रतीक्षित अनावरण 4 मई, 2024 को शाम 6:00 बजे ग्रैंड हयात, मुंबई में होगा.

gh

'DEVI' कलेक्शन नारीत्व की शक्ति और अनुग्रह के लिए एक कलात्मक श्रद्धांजलि है, जो पारंपरिक 'श्रृंगार' को शक्तिशाली 'शक्ति' के साथ कुशलता से मिश्रित करता है. संग्रह का प्रत्येक टुकड़ा नारीत्व के सार का जश्न मनाता है, सुंदरता और लचीलेपन को इस तरह से जोड़ता है जो हर जगह महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों और जीत का सम्मान करता है. दीया मिर्ज़ा, जो अपनी शाश्वत सुंदरता और शक्तिशाली स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, इस प्रभावशाली संग्रह की शोभा बढ़ाने के लिए आदर्श प्रतिमान बनेंगी.

8i

चौलाज़ हेरिटेज ज्वेलरी की संस्थापक चौला पटेल ने शोकेस के बारे में अपना उत्साह साझा किया,

"हम बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक का हिस्सा बनकर और अभूतपूर्व दीया मिर्जा के साथ अपना 'DEVI' कलेक्शन पेश करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं. यह संग्रह पीढ़ी-दर-पीढ़ी महिलाओं की स्थायी भावना के प्रति हमारा सम्मान है, जो सुंदर स्त्री शक्ति की तरह ही अर्थपूर्ण वस्तुओं को तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है. यह आज की महिलाओं और समय-समय पर महिलाओं द्वारा दूसरे के जीवन और समाज में निभाई जाने वाली अटूट भूमिका के लिए भारत की समृद्ध विरासत को पुनर्जीवित और पुनर्व्याख्या करने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है."

अपने समर्पण और त्रुटिहीन शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध, चौलाज़ हेरिटेज ज्वेलरी अपने प्राचीन सोने और विरासत रूपांकनों के साथ हर कलाकृति डिजाइन में जान फूंक देती है ताकि ऐसे टुकड़े तैयार किए जा सकें जो कालातीत और सुरुचिपूर्ण दोनों हों. परंपरा को संरक्षित करने के प्रति उनका समर्पण बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक की भारतीय डिजाइन प्रतिभा की थीम के साथ सहजता से मेल खाता है. ब्रांड फैशन के प्रति उत्साही लोगों और मीडिया को इस चमकदार शोकेस को देखने और हस्तनिर्मित आभूषणों की महिमा का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है जो अतीत की कहानियों को प्रतिबिंबित करते हैं.

ty

y

y

t

Tags : dia mirza | dia mirza spotted | bombay times fashion week | Bombay Times Fashion Week 2024 | Chaulaz Heritage Jewellery | DIA MIRZA 

Latest Stories