दिशा पाटनी ने लेटेस्ट वीडियो से मचाई तबाही, फैंस का हाल हुआ बेहाल

ताजा खबर:बॉलीवुड बेब दिशा पाटनी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं,बॉलीवुड में सुपर हॉट एक्ट्रेस के नाम से मशहूर दिशा पटानी को किसी परिचय की जरुरत नहीं है.

author-image
By Preeti Shukla
New Update
Avneet Kaur photos: अवनीत कौर ने इन तस्वीरों से चलाया फैंस पर हुस्न का जादू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:बॉलीवुड बेब दिशा पाटनी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं,बॉलीवुड में सुपर हॉट एक्ट्रेस के नाम से मशहूर दिशा पटानी को किसी परिचय की जरुरत नहीं है. फिल्मों में अपनी बोल्डनेस और एक्शन से ऑडियंस को दीवाना बनाने वाली दिशा पटानी सभी का दिल जीत ही लेती हैं.

फैंस हुए बेहाल

Super Hot! दिशा पाटनी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, कर्वी फिगर देख बोले फैंस- क्या खूबसूरती है बॉलीवुड की यह अदाकारा आये दिन सोशल मीडिया पर बेहतरीन पोस्ट या फिर वीडियो शेयर करती ही रहती हैं वहीँ एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे,बता दें इस वीडियो में वह एक स्विम सूट पहनकर काफी पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो किया शेयर 

बता दें इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर कमाल के पोज़ दिए हैं जिसमें उनका टोंड कर्वी फिगर नज़र आ रहा है, जहाँ वीडियो में वह काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं वही उनका कॉन्फिडेंस भी देखने लायक है सोशल मीडिया पर दिशा का यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है बता दें इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन सूट कैरी किया हुआ है खुले बाल और मिनिमल मेकअप के साथ उनकी ब्यूटी देखने लायक है 

वर्क फ्रंट 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रोंट के बारे में बात करें तो दिशा जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में अपने फैंस को नज़र आएँगी, जानकारी के लिए बता दें यह  मल्टी स्टार कास्ट फिल्म होने वाली हैं, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रवीना टंडन (Raveena Tandon), संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा  नाम शामिल हैं.

disha paatni, disha paatni photoshoot, disha paatni hotness, disha paatni swimsuit, दिशा पाटनी, disha patani, disha paatni boldness

Latest Stories