डायरेक्टर के कहने पर इस फिल्म में शाहरुख़ चले थे आग पर, जा सकती थी जान

एंटरटेनमेंट:शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म  कोयला तो आपको याद ही होगी बता दें हाल ही में फिल्म ने 27 साल पूरे कर लिए. राकेश रोशन द्वारा निर्देशन में बनी इस फिल्म को अपने संगीत, ख़ूबसूरत मोमेंट्स, अनछुए स्थानों और प्रदर्शन के लिए यादगार है.

author-image
By Preeti Shukla
New Update
shahrukh koyla.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म  कोयला तो आपको याद ही होगी बता दें हाल ही में फिल्म ने 27 साल पूरे कर लिए. राकेश रोशन द्वारा निर्देशन में बनी इस फिल्म को अपने संगीत, ख़ूबसूरत मोमेंट्स, अनछुए स्थानों और प्रदर्शन के लिए यादगार है. बता दें फिल्म में एक एक्शन का सीन शानदार था, खासकर वह शॉट जहां शाहरुख आग में जलते हुए, अमरीश पुरी द्वारा निभाए गए किरदार की और जाते हैं. बता दें क्योंकि यह एक्टर के लिए काफी खतरनाक स्टंट रहा था.

आग पर चले थे एक्टर 

27 Years of Koyla: Shah Rukh Khan immediately agreed to set himself on fire for the crucial climax scene; Rakesh Roshan said “Shah Rukh is a very DARING person; When I saw him on fire, I literally got scared”

राकेश रोशन ने वीडियो में कहा, ''शाहरुख बहुत साहसी इंसान हैं. जब मुझे चरम सुख की कल्पना हुई तो मैं गया और जो मैंने सोचा था उसे बताया मैंने उनसे कहा, 'मैं यह तभी कर सकता हूं जब आप खुद शॉट देंगे' उन्होंने मुझे आश्वासन दिया, 'मैं यह करूंगा'!एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया और कबूल किया, "जब मैंने उसे आग पर दौड़ते हुए देखा, तो मैं सचमुच डर गया." फिल्म के सिनेमैटोग्राफर समीर आर्य ने उस समय प्रशंसा करते हुए कहा, “वह मर सकता था। आदमी में बहुत दम है.”

शाहरुख़ खान हुए थे परेशान 

इसके बाद फिल्म के मेकिंग वीडियो में शॉट देने के बाद शाहरुख खान के गिरने का सीन दिखाया गया है. यूनिट के सदस्य फिर उसकी ओर दौड़ते हैं और आग बुझाने के लिए घोल और सोडा लगाते हैं. इस अनुभव से शाहरुख थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं, लेकिन जल्द ही, वह अपने कूल मूड में वापस आ जाते है और कहते है, “मैं यह स्टंट अपनी आंखें बंद करके भी कर सकता हूं. समस्या यह है कि इसे करते समय मेरी आँखें खुली रहती हैं!” बता दें इस खतरनाक सीक्वेंस को देते समय शाहरुख खान को कोई चोट नहीं आई

Deepshikha,Down The Memory Lane,Features,Flashback,Koyla,Madhuri Dixit,Rakesh Roshan,Shah Rukh Khan,Throwback

Read More:

आदित्य के साथ रोमांस पर अनन्या पांडे ने सारा को क्यों दी थी चेतावनी

फिल्म 'दिल चाहता है' में लीड एक्ट्रेस होती स्मृति ईरानी? किया खुलासा

दीपिका और रणवीर को रामलीला के लिए क्यों करना चाहिए करीना का शुक्रिया

शूट से पहले स्टार्स करते हैं इन चीज़ों की मांग,फराह खान ने किया खुलासा

Latest Stories