Elnaaz Norouzi ने दोहरी भूमिकाओं में उत्कृष्टता के बारे में बात की

अभिनेत्री एल्नाज़ नोरोज़ी ने एक ही श्रृंखला में दोहरी भूमिकाएँ निभाकर लगातार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित हो गए हैं!...

New Update
Elnaaz Norouzi opens up on Excelling in Dual Roles
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री एल्नाज़ नोरोज़ी ने एक ही श्रृंखला में दोहरी भूमिकाएँ निभाकर लगातार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित हो गए हैं! यह सब प्रशंसित श्रृंखला "सेक्रेड गेम्स" में उनके असाधारण प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जहां एल्नाज़ ने दो अलग-अलग पात्रों- जमीला और ज़ोया को जीवंत किया। इन भूमिकाओं में उनके सूक्ष्म चित्रण ने जटिल पात्रों से निपटने और प्रामाणिकता के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में उनके कौशल को उजागर किया। सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने "चुट्ज़पा" में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसमें सारा और वाइल्ड बटरफ्लाई के पात्रों को सहजता से दर्शाया गया, जिनमें से प्रत्येक की अपनी अनूठी विशेषताएं और तौर-तरीके थे।

publive-image

publive-image

publive-image

वह अपने नवीनतम प्रयास, "रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड" के साथ एक बार फिर ऐसा करती है। जहां 27 वर्षीय नेत्रा, जो पाकिस्तान में एक अंडरकवर एजेंट है, फाहिमा के रूप में अपनी भूमिका से दर्शकों को आश्चर्यचकित करती है, वहीं देश के प्रति समर्पित एक अंडरकवर एजेंट के रूप में उसका परिवर्तन उल्लेखनीय है। 'उर्दू' भाषा पर उनकी बेदाग पकड़ से लेकर उनके पहले कभी न देखे गए एक्शन तक! यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट है।

इस बारे में बात करते हुए कि वह इसे इतनी सहजता से कैसे करती है, एल्नाज़ ने साझा किया,

h

"एक ही सीरीज में दो किरदार निभाना एक रोमांचक चुनौती है। एक अभिनेता के रूप में आप हमेशा परतों वाली एक चुनौतीपूर्ण भूमिका चाहते हैं और इसलिए आप प्रत्येक चरित्र के मनोविज्ञान में गहराई से उतरते हैं। यह स्क्रीन पर सहज लग सकता है, लेकिन इसमें बहुत मेहनत लगती है! भाषा से लेकर आपके रूप-रंग तक, आप कैसे चलते हैं, सब कुछ अच्छी तरह से तैयार किया जाना चाहिए ताकि दर्शक पात्रों के बीच अंतर देख सकें और हर एक के साथ अलग तरह से जुड़ सकें।"

6

यह शो एक रॉ एजेंट और उसकी टीम की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो विनाशकारी पुलवामा हमलों के बाद पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हैं। उनके मिशन में हाइब्रिड युद्ध और पाकिस्तान द्वारा वैश्विक मीडिया में हेरफेर की पृष्ठभूमि के बीच पकड़े गए पायलट को बचाना शामिल है, साथ ही पड़ोसी देश की धोखेबाज रणनीति का खुलासा करना भी शामिल है। संतोष सिंह द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में जिमी शेरगिल, एल्नाज़ नोरोज़ी, लारा दत्ता, प्रसन्ना वेंकटेशन, आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, आकांक्षा सिंह और सत्यजीत दुबे प्रमुख भूमिका में हैं और वर्तमान में यह Jio सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।

Read More:

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

शीज़ान खान ने की हीरामंडी की आलोचना, कहा- 'उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी'

रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला, निर्माता को मिले राइट्स

सलमान फायरिंग केस के मृतक आरोपी के परिवार का बयान आया सामने

Latest Stories