GLOBAL PRIDE OF SINDHI AWARDS 2024: सिंधी विरासत का एक गौरवशाली उत्सव

पुरस्कार विजेता और अतिथि- रमेश तोरानी, ​​घनश्याम वासवानी, लिलेट दुबे, दलीप ताहिल, सोनू निगम, आरती छाबरिया, प्रेम राज सोनी, उज्जवल निकम और कई अन्य शामिल हुए है. 

New Update
GLOBAL PRIDE OF SINDHI AWARDS 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संस्कृति और सौहार्द के एक शानदार प्रदर्शन में, "ग्लोबल प्राइड ऑफ सिंधी अवार्ड्स 2024", डॉ. गुरमुख जगवानी-पूर्व के नेतृत्व में. एमएलसी, एमओसी (जी) जलगांव, डॉ. राजू मनवानी - इंटरनेशनल चेयरमैन वीएसएसएस, डॉ. मुरली अदनानी- चेयरमैन फ्रेंड्स ऑफ इंटरनेशनल सिंधीज, डॉ. पीतांबर (पीटर) धलवानी- सुहिना सिंधी पुणे, जीतू जगवानी, राजू खेतवानी, डॉ. भारती छाबड़िया, आदरणीय संत साईं साधराम जी द्वारा लिखित यह सिंधी विरासत की जीवंत टेपेस्ट्री और दुनिया भर में सिंधियों के उल्लेखनीय योगदान का एक उदाहरण था.

 7 मई, 2024 को जुहू, मुंबई के प्रतिष्ठित मुकेश परेल ऑडिटोरियम में हुए इस शानदार कार्यक्रम ने उत्कृष्टता, एकता और सांस्कृतिक गौरव का एक मनमोहक उत्सव मनाया.

"ग्लोबल प्राइड ऑफ सिंधी अवार्ड्स 2024" विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों को आमंत्रित करता है - चाहे वह व्यापार के गलियारे हों, कला के क्षेत्र हों, शिक्षा जगत के गढ़ हों, या परोपकार के दिल हों - उन लोगों के सम्मान में एक हर्षोल्लासपूर्ण स्वर में एकत्रित होने के लिए जिन्होंने सिंधी भाषा का अथक समर्थन किया है. वैश्विक मंच पर संस्कृति.


यह उत्सव भव्यता और भव्यता की मंत्रमुग्ध करने वाली टेपेस्ट्री के रूप में सामने आया, जहां विशिष्ट अतिथि उन व्यक्तियों और संगठनों को श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्र हुए, जिनके अटूट समर्पण ने न केवल समृद्ध किया है, बल्कि सिंधी विरासत को प्रशंसा और प्रशंसा की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.

जैसे ही शाम ढली, इसने एक चमकदार प्रकाशस्तंभ के रूप में काम किया, जिसने सिंधी संस्कृति और विरासत के असंख्य पहलुओं को उजागर किया, दुनिया भर में सिंधियों के गहन और अमूल्य योगदान पर एक उज्ज्वल प्रकाश डाला.

डॉ गुरमुख जगवानी- पूर्व. एमएलसी, एमओसी (जी) जलगांव, डॉ. राजू मनवानी - इंटरनेशनल चेयरमैन वीएसएसएस, डॉ. मुरली अदनानी- चेयरमैन फ्रेंड्स ऑफ इंटरनेशनल सिंधीज, डॉ. पीतांबर (पीटर) धलवानी- सुहिना सिंधी पुणे, जीतू जगवानी, राजू खेतवानी, डॉ. भारती छाबड़िया सामूहिक रूप से उद्धृत करते हुए कहा, "इस उत्सव के माध्यम से, हम न केवल अतीत का सम्मान करने का प्रयास करते हैं, बल्कि प्रेरणा की एक लौ भी जलाते हैं जो हमारी समृद्ध विरासत को संरक्षित करने और बनाए रखने में भावी पीढ़ियों का मार्गदर्शन करती रहेगी"

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!


 

Latest Stories