90 के दशक में थे सुपरस्टार, डायरेक्टर से अनबन ने पलटी दी किस्मत

90 के दशक के वो एक्टर जिन्होंने कभी स्क्रिप्ट पढ़कर फिल्में साइन नहीं की. उस दौर में उन्हें जो फिल्में मिलती गई वो करते गए. उस समय बॉलीवड पर कब्जा करने वाले सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि कभी मेकर्स की पहली पसंद गोविंदा है.

New Update
govinda

एंटरटेनमेंट : गोविंदा ने एक्टिंग में आने के लिए खूब पापड़ बेले, लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने तहलका मचा दिया था. एक्टर की फिल्म सिनेमाघरों में आते ही बॉक्स ऑफिस पर घूम मचा दिया करती थी. लेकिन बहुत ही हैरान कर देने वाली बात है कि,उन्हें सेट पर ही जाकर पता चलता था कि फिल्म की कहानी क्या है किस तरह का किरदार है और उन्हें सेट पर जाकर क्या करना है, इस बात का खुलासा गोविंदा ने खुद किया था.

एक दिन में किया करते थे चार शिफ्ट में काम

गोविंदा ने उस दौर में इंडस्ट्री में ऐसी जगह बना ली थी कि वह 75 फिल्में एक साथ साइन कर चुके थे. एक्टर को फिल्मों के लिए एक सेट से दूसरे सेट पर लगातार काम किया करते थे. इसके पीछे की वजह ये थी कि, उनकी मां ने कहा था कि कोई भी काम हो लेकिन तुम हंसते हुए करना. गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं.

डायरेक्टर के साथ विवाद पर बर्बाद हुआ करियर

एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने अपने सेक्रेटरी को एक बार फोन ऑन करके डेविड धवन के पास भेजा. एक्टर ने फोन कॉल पर सुना कि डेविड ने कहा गोविंदा सवाल बहुत पूछने लगा है. मैं अब इसके साथ काम नहीं करूंगा. इस घटना के बाद गोविंदा ने उन से 6 महीने तक बात भी नही की. ऐसे देखते ही देखते एक्टर सुपरस्टार से स्ट्रगलर बन गए और आज बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना रखी है.

डेविड धवन के साथ एक्टर ने किया था इतने फिल्मों में काम 

बता दें कि, एक समय 90 के दशक में गोविंदा और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर डेविड धवन की जोड़ी हिट हुआ करती थी. एक साथ उन्होंने 17 फिल्मों में काम किया था. दोनों की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लेकिन जैसे ही दोनों की जोड़ी टूटी गोविंदा का तो करियर बर्बाद हुआ ही डेविड धवन भी फिल्मों से दूर होते चले गए.

सुपरस्टार 

Read More

विक्की- अंकिता के कमरे में क्यों सोते है मुनव्वर, सच जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

फैमिली वीक के बाद बिग बॉस से अचानक बाहर हुआ ये सदस्य

priya Banerjee: Dramatically golden ड्रेस में नज़र आई प्रिया बनर्जी

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Stories