ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

बेहतरीन स्क्रिप्ट और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के दमदार अभिनय के साथ, 'फाइटर' का ट्रेलर दर्शकों को इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट - एयर ड्रैगन्स के साथ एक एपिक यात्रा पर ले जाता है.

New Update
fighter

Hrithik Roshan

भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के आज रिलीज होती ही प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' देशभक्ति की भावना के साथ एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस के रोमांचक संयोजन के साथ सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो मनोरंजन का एक परफेक्ट मेल पेश करता है. 

एक्शन अवतार में दिखें ऋतिक रोशन

fighter

बेहतरीन स्क्रिप्ट और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के दमदार अभिनय के साथ, 'फाइटर' का ट्रेलर दर्शकों को इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट - एयर ड्रैगन्स के साथ एक एपिक यात्रा पर ले जाता है. स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए हमारे आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं. ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाता है, जिससे 'फाइटर' सभी पीढ़ियों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन गई है.

ट्रेलर, जो आज रिलीज हो चुका है, जबरदस्त सीन्स और दिल थाम देने वाले पलों से भरे एक स्टनिंग विजुअल ट्रीट का वादा करता है. 3डी और 3डी आईमैक्स प्रारूपों में शानदार विजुअल इफेक्ट्स से भरपूर, 'फाइटर' दर्शकों के लिए पूरी तरह से एंटरटेनमेंट से भरपूर होने की गारंटी देता है.भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर खास 25 जनवरी, 2024 की शाम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'फाइटर' एक सिनेमाई ट्रीट है जिसे दर्शक मिस नहीं कर सकते. तो एक यादगार अनुभव के लिए तैयार रहिए क्योंकि फिल्म उड़ान भर रही है, जो भारतीय सिनेमा में एक नया स्टैंडर्ड सेट करने का वादा करती है. साहस, बलिदान और विजय की यात्रा देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 'फाइटर' सिनेमाई एक्सीलेंस की नई ऊंचाइयों को छू रहा है.

fighter trailer | hrithik-roshan-film

Read More: 

Rashmika Mandanna Deepfake Video: एक्टर के वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने 4 संदिग्धों से पूछताछ की

priya Banerjee: Dramatically golden ड्रेस में नज़र आई प्रिया बनर्जी

विक्की- अंकिता के कमरे में क्यों सोते है मुनव्वर, सच जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

फैमिली वीक के बाद बिग बॉस से अचानक बाहर हुआ ये सदस्य

पैंट सूट में हिना खान ने दिए कातिलाना पोज़

Latest Stories