राम मंदिर समारोह के लिए आलिया की साड़ी में लगी थी 100 घंटे की मेहनत

ताजा खबर: आलिया भट्ट का नाम उन गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं जो 22 जनवरी के दिन राम लाला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनी थी. वहीं इस बीच फैंस का ध्यान आलिया भट्ट की साड़ी की और खीचा था. एक्ट्रेस के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी मौजूद थे.

New Update
alia bhatt ram mandir.png

ताजा खबर: आलिया भट्ट का नाम उन गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं जो 22 जनवरी के दिन राम लाला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनी थी. वहीं इस बीच फैंस का ध्यान आलिया भट्ट की साड़ी की और खीचा था. एक्ट्रेस के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी मौजूद थे. जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस ने समारोह के लिए  चैती नीली मैसूर सिल्क साड़ी कैरी किया हुआ था.जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. आलिया और साड़ी के निर्माता ने अब इस बारे में जानकारी शेयर किया है कि कैसे रामायण के सीन्स को पल्लू पर बनाया गया है.

100 घंटे का लगा समय

alia

आलिया भट्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की और लिखा, "रामायण के खूबसूरत महाकाव्य को दर्शाती इस पट्टचित्र साड़ी को बनाने में 100 घंटे का प्रयास." उन्होंने एक पोस्ट दोबारा शेयर की जिसमें उनकी साड़ी के बारे में शेयर किया गया था. जानकारी के लिए बता दें रणबीर कपूर ने भी इवेंट के लिए पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे.उन्होंने सफेद कुर्ता पायजामा पहने रणबीर ने खुद को सफेद शॉल में लपेटा हुआ था.

ranbir ram mandir.png

रामायण के सीन्स को किया चित्रित

स्टाइलिस्ट अमित पटेल ने आलिया की साड़ी की करीबी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आलिया भट्ट की madhurya_creations की कस्टम फ़िरोज़ा नीली मैसूर रेशम साड़ी में रामायण के महत्वपूर्ण सीन्स को पल्लू पर जटिल रूप से हाथ से चित्रित किया गया था. शिव धनुष को तोड़ना, राजा दशरथ का वचन, गुहा के साथ नाव में स्वर्ण मृग, अपहरण, राम सेतु, भगवान हनुमान द्वारा माँ सीता को अंगूठी भेंट करना और राम पट्टाभिषेक. ये लघु चित्र पारंपरिक "पट्टचित्र" शैली में बनाए गए थे और अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए समय पर पूरा करने में 100 घंटे लगे."

aliaa saree.png

वर्क फ्रंट 

Jigra | Film Announcement | Alia Bhatt | Vasan Bala | Karan Johar - YouTube

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो , आलिया भट्ट को हाल ही में जॉय अवार्ड्स में मानद एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड मिला, जो रियाद, सऊदी अरब में हुआ था. वह फिल्म मेकर वासन बाला के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसका नाम जिगरा है. फिल्म का सह-निर्माता भी वह और करण जौहर हैं. यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Alia Bhatt, Alia Bhatt saree, Alia saree, Alia Bhatt ayodhya saree, Ayodhya, Ayodhya ram mandir, alia Ayodhya, alia Ayodhya look, Alia saree photos

READ MORE:

विक्की जैन बिग बॉस 17 से हुए बाहर, अंकिता लोखंडे का हुआ बुरा हाल 

सलमान खान ने जॉन सीना, एंथनी हॉपकिंस और आलिया भट्ट के साथ दिया पोज़ 

हेमा मालिनी की इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मां ने निभाया था बॉडी डबल 

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे' 

Latest Stories