करीना कपूर के साथ दोबारा काम करने पर इम्तियाज अली:'हम जब वी मेट की ..'

एंटरटेनमेंट : इम्तियाज अली, जो वर्तमान में अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं , उन्होंने न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर के साथ फिर से जुड़ने की संभावना के बारे में बात की.

New Update
Imtiaz Ali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : इम्तियाज अली, जो वर्तमान में अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं , उन्होंने न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर के साथ फिर से जुड़ने की संभावना के बारे में बात की. इम्तियाज, जिन्होंने जब वी मेट में करीना कपूर के साथ काम किया था, ने इन वर्षों में अभिनेता के साथ काम नहीं करने पर विचार किया और न्यूज 18 को बताया, "जब भी आप किसी अभिनेता के साथ काम करते हैं, तो यह जिम्मेदारी भी होती है कि आप कुछ भी सिर्फ काम करने के लिए न करें. विचार यह है कि आप तभी फिर से साथ आएं जब आपके पास पहले की तुलना में बेहतर या पूरी तरह से अलग प्रोजेक्ट हो."

इम्तियाज अली ने करीना के साथ काम करने पर कहा 

इम्तियाज अली ने कहा, "करीना और मैं एक दूसरे के साथ काम करने के बहुत शौकीन हैं, लेकिन हमें आज तक फिर से काम करने का मौका नहीं मिला क्योंकि हमने जो कुछ भी किया है, उससे अलग और अनोखा या बेहतर कुछ नहीं था." सोशल मीडिया पर 'जब वी मेट 2' के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं. ऐसी संभावनाओं को नकारते हुए इम्तियाज अली ने कहा, "यह कुछ दिलचस्प होना चाहिए, अन्यथा यह बेकार है. हम ' जब वी मेट' की यादों को धुंधला नहीं करना चाहते . अगर आपको किसी अभिनेता के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा है, तो अगला अनुभव भी अच्छा होना चाहिए, अन्यथा कोई मतलब नहीं है. मैं इसे इस तरह से देखता हूं." आपकी जानकारी के लिए, इम्तियाज अली ने करीना कपूर और शाहिद कपूर को ' जब वी मेट' में निर्देशित किया था , जो समय की कसौटी पर खरा उतरा.

Imtiaz Ali was advised not to cast Shahid Kapoor Kareena Kapoor in Jab We  Met - India Today

करीना कपूर, जिन्हें यूनिसेफ इंडिया द्वारा राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किया गया है, ने हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में अपने पालन-पोषण के सुझाव साझा किए और बताया कि कैसे वह अपने बेटों में लिंग के बावजूद समानता के विचारों को विकसित करने का प्रयास करती हैं. करीना कपूर ने यह भी बताया कि कैसे उनके पति सैफ अली खान अपने बच्चों के सामने सही तरह का व्यवहार दिखाना सुनिश्चित करते हैं. करीना ने कार्यक्रम में कहा, "मुझे लगता है कि जो लड़के न केवल अपने पिता, बल्कि अपनी माताओं को भी काम करते हुए देखते हैं, वे इस बात का सम्मान करते हैं कि मैं भी व्यस्त रह सकती हूँ. आज उनकी छुट्टी थी और वे चाहते थे कि मैं घर पर रहूँ, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे काम पर जाना है. तैमूर ने कहा, 'तुम हमेशा काम के लिए दिल्ली और दुबई जाते रहते हो, मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ.' मैंने उससे कहा कि काम भी महत्वपूर्ण है और मैं वापस आने और उसे और समय देने का वादा करती हूँ ताकि वह किसी भी तरह से उपेक्षित महसूस न करे (जैसा कि द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है)."

करीना को आखिरी बार क्रू में देखा गया था. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू एविएशन इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर आधारित तीन कामकाजी महिलाओं की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है. करीना कपूर अगली बार हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में नज़र आएंगी. वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी मुख्य भूमिका में होंगी.

Read More:

अक्षय को लेकर राजेश ने ट्विंकल को कहा था 'हेरा फेरी वाला आदमी है वो'

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

माँ के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने दिए सीरीज हीरामंडी में इंटिमेट सीन?

'बाजीगर' में शिल्पा के डेथ सीन को देख क्यों हंसी नहीं रोक पाईं काजोल

 

Latest Stories