Kalki 2898 AD भविष्य का वाहन 'Bujji' गुलाबी नगर जयपुर पहुंचा

आगामी साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ के ट्रेलर में प्रभास के किरदार ‘Bhairava’ के साथ अपनी रोमांचक उपस्थिति के बाद, फिल्म का पांचवां नायक और भविष्य की गाड़ी ‘Bujji’ अब गुलाबी नगर जयपुर पहुंच गई है...

New Update
Kalki 2898 AD Futuristic Vehicle Bujji Makes Grand Entrance at Patrika Gate Jaipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आगामी साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ के ट्रेलर में प्रभास के किरदार ‘Bhairava’ के साथ अपनी रोमांचक उपस्थिति के बाद, फिल्म का पांचवां नायक और भविष्य की गाड़ी ‘Bujji’ अब गुलाबी नगर जयपुर पहुंच गई है. इससे पहले चेन्नई, मुंबई और अहमदाबाद में अपनी भव्यता से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, ‘Bujji’ ने जयपुर के प्रसिद्ध पत्रिका गेट पर शानदार प्रवेश किया, जहां प्रशंसक इसकी भव्यता का अनुभव करने पहुंचे.

k

जयपुर के खूबसूरत शहर में भविष्य की झलक दिखाने के लिए पत्रिका गेट पर ‘Bujji’ का प्रदर्शन किया गया और 16 जून को यह शहर की सड़कों से गुज़रते हुए शानदार जल महल की ओर रवाना होगा. नीचे पत्रिका गेट पर आज ‘Bujji’ की एक झलक है, जिसमें वह अपने एक नन्हे प्रशंसक के साथ है.

एक नज़र डालें:

फिल्म में पांचवें नायक की भूमिका निभा रहे 'Bujji' प्रभास के किरदार 'Bhairava' के भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त हैं. निर्माताओं ने पहले अमेज़न प्राइम वीडियो पर 'बी एंड बी: Bujji और Bhairava' का प्रील्यूड रिलीज़ किया था, जिसमें दर्शकों को 'Bujji' और Bhairava से परिचित कराया गया था और उनके बंधन को दर्शाया गया था. दिलचस्प बात यह है कि कुछ हफ़्ते पहले हैदराबाद में एक शानदार, अनोखे कार्यक्रम में इस आदमकद भविष्य के वाहन का अनावरण किया गया था.

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकारों से सजी ‘Kalki 2898 AD’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है. भविष्य की पृष्ठभूमि पर आधारित बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-कथा पर आधारित यह फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

k

YU

READ MORE

बर्थडे: जब Amrita Rao को मैनेजर ने दिया धोखा हाथ से निकली थी बड़ी फिल्म

फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली झलक

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

Anupamaa के किरदारों के साथ मनाए Father's Day

Latest Stories