Mira Nair और Sophie Choudry कर रही हैं Richa Chadha की जमकर तारीफ

ऋचा चड्ढा हीरामंडी में अपने कथक प्रदर्शन को लेकर, वास्तविक जीवन से लेकर रील लाइफ तक के अनुभव पर एक नज़र डालती हैं, और जरा देखिए मीरा नायर, सोफी चौधरी ने उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की...

New Update
Mira Nair and Sophie Choudry are praising Richa Chadha a lot
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऋचा चड्ढा हीरामंडी में अपने कथक प्रदर्शन को लेकर, वास्तविक जीवन से लेकर रील लाइफ तक के अनुभव पर एक नज़र डालती हैं, और जरा देखिए मीरा नायर, सोफी चौधरी ने उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की.

Mira Nair and Sophie Choudry are praising Richa Chadha a lot

Mira Nair and Sophie Choudry are praising Richa Chadha a lot

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो साझा किया है,

 जिसमें उनके गाने - मासूम दिल है मेरा के रिहर्सल से लेकर वास्तविक गाने तक के बदलाव पर प्रकाश डाला गया है. ऋचा ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि उन्होंने जो शूट किया था और जो उन्होंने रिहर्सल किया था वह काफी अलग था और सेट पर ही बहुत कुछ सुधारा और बदला गया था. उन्होंने लिखा, "मैं सुरक्षित रूप से कह सकती हूं कि कृति महेश की लगभग कोई भी कोरियोग्राफी एक जैसी नहीं रही. इसलिए मैं लय में बने रहने के लिए अभ्यास करने के लिए आभारी था. यह उन चरणों में से एक है जो बाकी रह गया है. बाकी लोग इसे सेट पर पंख लगा रहे थे."

Mira Nair and Sophie Choudry are praising Richa Chadha a lot

Mira Nair and Sophie Choudry are praising Richa Chadha a lot

ऋचा ने आगे बताया कि उन्हें रिहर्सल के दौरान भी 40 किलो की बनियान पहननी पड़ती है ताकि वास्तविक पोशाक पहनने में सक्षम होने की आदत हो सके; जिसका वजन भी 40 किलो था. ऋचा ने खुलासा किया कि शूटिंग के दिन ने उन्हें तोड़ दिया और वह रोने लगीं और थक गईं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि गाने का अंतिम भाग कुछ ऐसा था जिसे उन्हें एक टेक में प्रस्तुत करना था. उन्होंने कहा, "सर चाहते थे कि मैं गाने का दिल तोड़ने वाला हिस्सा बिना किसी कट के एक ही बार में परफॉर्म करूं. कैमरे को 360 पर घूमना था और मुझे भावनाओं, कैमरे और नृत्य को नियंत्रित करते रहना था. यह एक अत्यंत भावनात्मक दिन था और इसने मुझे सचमुच तोड़ दिया. लेकिन वे आँसू उपलब्धि की जगह से आये थे."

yu

hu

ऋचा के कथक ने इंटरनेट पर बहुत प्रभावित किया है, कई लोगों को ऋचा के इस नए अवतार को देखने की उम्मीद नहीं थी. उनकी कड़ी मेहनत ने इंटरनेट पर उनके नृत्य कौशल के बारे में बातचीत से प्रभावित किया. एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा- "तुमने शो में शानदार काम किया है मेरी जान! और आपके आखिरी डांस का वो 360 शॉट.. उफ़". निर्देशक मीरा नायर ने टिप्पणी की, "सबसे अधिक प्यार आपकी बहादुर साहसी भावना से है".

heeramandi 4.png

Tags : Richa Chadha | Sophie Choudry | mira nair | heeramandi 

Read More:

सोनाली ने कैंसर के समय को किया याद,कहा 'मुझे बचने की 30 प्रतिशत..'

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

शाहरुख़ खान की इस फिल्म से करण जौहर और फराह बने थे बेस्ट फ्रेंड

Latest Stories