रजनीकांत ने विजय के साथ राइवलरी की अफवाहों को किया खारिज

एंटरटेनमेंट : पिछले साल जुलाई में  फिल्म जेलर के ऑडियो लॉन्च इवेंट में रजनीकांत ने भाषण दिया था. जिसके बाद से ही रजनीकांत थलाइवर और 'थलपति' विजय के फैंस आमने-सामने आ गए हैं.

New Update
rajnikant vijay.jpg

एंटरटेनमेंट : पिछले साल जुलाई में  फिल्म जेलर के ऑडियो लॉन्च इवेंट में रजनीकांत ने भाषण दिया था. जिसके बाद से ही रजनीकांत थलाइवर और 'थलपति' विजय के फैंस आमने-सामने आ गए हैं. रजनीकांत ने भाषण में कौवे के बारे में एक कहानी शेयर की थी जो बाकी पक्षियों को गिराने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी भी उनसे ऊपर उड़ने वाले बाजों की ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाते हैं. कुछ लोगों को लगा कि रजनीकांत विजय के बारे में बात कर रहे हैं, जिससे दोनों फैंस  के बीच तनाव पैदा हो गया है. अब 'सुपरस्टार' ने हो रहे विवाद पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए सफाई दी है.

शूटिंग को किया याद 

rajinikanth, vijay

चेन्नई में अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा, ''कौए और चील की कहानी की अलग-अलग तरह से व्याख्या की गई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह कहकर अफवाह फैला दी कि यह विजय के खिलाफ है. यह बहुत निराशाजनक है. विजय मेरी आँखों के सामने बड़ा हुआ.” रजनीकांत ने विजय के घर पर अपनी पुरानी फिल्मों में से एक की शूटिंग को याद किया. उन्होंने आगे कहा, “धर्मथिन थलाइवन की शूटिंग के दौरान, वह सिर्फ 13 साल का था, और ऊपर से मुझे देखता था. शूटिंग के बाद एसए चन्द्रशेखर ने विजय को मुझसे मिलवाया और कहा कि उसे अभिनय में रुचि है. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं विजय से कहूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. मैंने उसे अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने की सलाह दी."

तुलना न करने का किया अनुरोध 

Fandom gone wrong: Rajinikanth fan kills Thalapathy Vijay admirer over  COVID-19 donations argument : Bollywood News - Bollywood Hungama

जेलर ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा था, ''पक्षियों की दुनिया में एक कौआ हर किसी को परेशान करता है. हालाँकि, एक बाज अबाधित रहता है. जब एक कौआ बाज को परेशान करता है, तो बाज कोई रिएक्शन नहीं देता यह बस अगले चरण में चला जाता है." बता दें रजनीकांत ने बताया की विजय काफी अनुशासन, प्रतिभा और कड़ी मेहनत के कारण ही सफलता पा सके हैं.  उन्होंने कहा कि विजय आगे राजनीति में कदम रख रहे हैं और कहा कि उनके बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है. उन्होंने बात जारी रखते हुए बताया, “विजय ने कहा था कि वह उनका प्रतिस्पर्धी है और मैंने भी यही कहा है. यह कहना अपमानजनक है कि हम एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं. मैं अपने प्रशंसकों से अनुरोध करूंगा कि वे तुलना न करें."

वर्क फ्रंट

 

जानकारी के लिए बता दें  रजनीकांत जल्द ही लाल सलाम में दिखाई देंगे जो 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. उनके पास वेट्टैयान और थलाइवर 171 भी हैं.2023 में, रजनीकांत और विजय दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर प्रमुख हिट फ़िल्में, जेलर और लियो दीं.

rajinikanth, vijay, thalapathy vijay, thalaivar, rajinikanth vijay fight, rajinikanth crow eagle speech, rajinikanth and vijay friends

READ MORE:

भाइयों के साथ Nick Jonas पहुंचे मुंबई,साथ नहीं दिखीं Priyanka Chopra 

चालबाज़' में Sunny Deol को Sridevi के साथ झेलनी पड़ी थी ये परेशानी 

रणबीर और बॉबी के बीच कोई 'किस' नहीं, फिल्म 'एनिमल' से निराश हुए फैंस

करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 का हैम्पर किया अनबॉक्स

Latest Stories