भाइयों के साथ Nick Jonas पहुंचे मुंबई,साथ नहीं दिखीं Priyanka Chopra

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं निक जोनस भी जीजू के तौर पर इंडिया में फैंस के बीच फेमस हैं. जल्द ही मुंबई में जोनस ब्रदर्स का शो होने वाला है.

New Update
nick jonas priyanka  chopra.jpg

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं निक जोनस भी जीजू के तौर पर इंडिया में फैंस के बीच फेमस हैं. जल्द ही मुंबई में जोनस ब्रदर्स का शो होने वाला है. जोनस ब्रदर्स लोलापालूजा इंडिया में परफोर्मेंस करने के लिए पहुंचे हैं, गायक निक जोनास, केविन जोनास और जो जोनास शनिवार सुबह-सुबह मुंबई पहुंचे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो में  तीनों को टर्मिनल बिल्डिंग से बाहर निकलते समय मुस्कुराते और कैमरे के लिए पोज़ देते देखा गया.

भाइयों के साथ पहुंचे निक

(L-R) Joe Jonas, Nick Jonas and Kevin Jonas were spotted at the Mumbai airport.

ट्रेवल के लिए निक ने बेज रंग की शर्ट और पैंट पहनी थी. उन्होंने सफेद स्नीकर्स, एक टोपी चुनी और एक बैग भी रखा. केविन ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और जूतों में नजर आए. निक के भाई जो ने नीली शर्ट और ग्रे पतलून के नीचे नारंगी टी-शर्ट कैरी किया. उन्होंने टोपी और काले जूते भी पहने थे. कार के अंदर जाने से पहले निक ने अपने आस-पास मौजूद लोगों को 'धन्यवाद' कहा. क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "मैं यहां क्यों हंस रहा हूं? निक कह रहे हैं, शांत हो जाओ भाइयों, तुम मेरे दूसरे घर में हो." दूसरे फैन ने टिप्पणी में लिखा था, "निक अधिक सहज और परिचित लग रहे हैं."

दो दिन तक होगा कार्यक्रम 

Music Festival Lollapalooza Returns To Mumbai, Check Details Inside |  Culture News | Zee News

जोनास ब्रदर्स के अलावा, वनरिपब्लिक और प्रसिद्ध गायक स्टिंग लोलापालूजा के दूसरे संस्करण में मुंबई में परफोर्मेंस देंगे. शुक्रवार को, बुकमायशो लाइव ने दो दिन के कार्यक्रम के लिए दुनिया भर और भारत के प्रसिद्ध कलाकारों की लिस्ट आउट की है, जो मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित किया जाएगा.
संगीत समारोह में हैल्सी, आधुनिक नृत्य संगीत जोड़ी जंगल, अंग्रेजी रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इतालवी ईडीएम कलाकार मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू के साइकेडेलिक और पॉप सिंगिंग भी होने वाला है.

ये कलाकार होंगे शामिल 

Lollapalooza India 2024 | Lolla India Concert Tickets - BookMyShow

इंडिया से फैंस अनुष्का शंकर, द रघु दीक्षित प्रोजेक्ट और व्हेन चाय मेट टोस्ट के साथ-साथ द करण कंचन एक्सपीरियंस, परवाज़, प्रभ दीप, ड्यूलिस्ट इंक्वायरी, कोमोरेबी, पारेख एंड सिंह, स्क्रेट, कामाक्षी खन्ना के शानदार प्रदर्शन को देख सकते हैं. जेबीएबीई, क्रोम्स, ड्यूड्रॉप्स, शाश्वत बुलुसु, जटायु, मोनोफोनिक, सबलाइम साउंड, स्टालवार्ट जॉन, लॉन्ग डिस्टेंस और मेगन मरे भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Nick Jonas,Kevin Jonas,Joe Jonas,Jonas Brothers,Lollapalooza India,Lollapalooza

READ MORE:

पार्टी करते दिखे विक्की तो अंकिता ने कर दी CCTV फुटेज देखने की मांग

फिल्म 'कांटे' में बिग बी को आवाज़ बदलने के लिए दी गई थी ये सलाह

फिल्म 'फाइटर' के समय डिप्रेशन का शिकार थे ऋतिक रोशन

करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 का हैम्पर किया अनबॉक्स

Latest Stories