उषा परिणयम के सेट पर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सीरत कपूर का खास पल

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर सीरत कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म "उषा परिणयम्" के सेट से एक दिल को छू लेने वाला किस्सा साझा किया...

New Update
yj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर सीरत कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म "उषा परिणयम्" के सेट से एक दिल को छू लेने वाला किस्सा साझा किया। एक गाने की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री ने एक ऐसे पल का अनुभव किया जिसे वह भाग्य का खेल कहती हैं।

हट

शूटिंग के दौरान, फिल्म के सेट पर एक अप्रत्याशित आगंतुक ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सर त्रिविक्रम श्रीनिवास, जो इंडस्ट्री में एक प्रतिष्ठित नाम हैं, सेट पर आए, जिससे वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए। वे मॉनिटर के पास बैठ गए और सीरत के प्रदर्शन को बड़ी दिलचस्पी से देखने लगे।

इस पल को याद करते हुए सीरत कपूर ने कहा,

Seerat Kapoor 10

"मैं अपने सीन में डूबी हुई थी, किरदार की भावनाओं की गर्माहट को महसूस कर रही थी, संवेदनशील लेकिन शांत, फिल्म स्टूडियो में मौजूद सारी ऊर्जा के साथ। एक अभिनेता के तौर पर, उस पल मुझे भगवान की योजना पर जरा भी संदेह नहीं था।"

इसने न केवल सीरत पर एक अमिट छाप छोड़ी है, बल्कि भविष्य में उनके और त्रिविक्रम श्रीनिवास के बीच संभावित सहयोग के बारे में अटकलों को भी हवा दी है। प्रशंसक और उद्योग के अंदरूनी लोग समान रूप से उत्साहित हैं, यह सोचकर कि क्या सीरत कपूर वास्तव में त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए किस्मत में हैं।

सीरत ने निर्देशक विजया भास्कर को धन्यवाद देते हुए कहा;

पॉप

"सभी की सोच से आगे मुझे एक ऐसे अवतार में पेश करने के लिए आपका धन्यवाद सर। मेरे फोन पर आने वाला ट्रैफ़िक और प्रशंसा के हर शब्द वास्तव में आपके और उषा परिणयम् की पूरी टीम के हैं। सीरत कपूर के इस विनम्र भाव ने कई दिल जीत लिए हैं और कुछ ही समय में नेटिज़ेंस ने उनकी पोस्ट को वायरल कर दिया है।"

सीरत "उषा परिणयम्" में अपनी भूमिका में चमकती रहती हैं, उनकी यात्रा भाग्य द्वारा निर्देशित लगती है, और यह संयोगवश मुलाकात उनके करियर में एक महत्वपूर्ण अध्याय है। अपनी प्रतिभा और सर त्रिविक्रम श्रीनिवास जैसे उद्योग के आशीर्वाद के साथ, सीरत कपूर निस्संदेह एक उभरता हुआ सितारा है।

उइज

;

f

Read More:

आदित्य धर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जल्द शुरु होगी शूटिंग!

विक्की कौशल की बैड न्यूज ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

अरमान मलिक से तलाक ले लेंगी पायल मलिक, कहा-'वह कृतिका संग रह सकते है'

जय संतोषी मां फिल्म निर्माता Dada Satram Rohra का हुआ निधन

 

Latest Stories