Seerat Kapoor ने शरवानंद के साथ अपनी केमिस्ट्री पर कहा...

सीरत कपूर ने हाल ही में अपने सह-अभिनेता शरवानंद के साथ अपनी अद्भुत केमिस्ट्री के बारे में खुलासा किया। उन्होंने "रन राजा रन" और हाल ही में आई फिल्म "मनामे" में उनके साथ काम किया है...

New Update
Seerat Kapoor ने शरवानंद के साथ अपनी केमिस्ट्री पर कहा...
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सीरत कपूर ने हाल ही में अपने सह-अभिनेता शरवानंद के साथ अपनी अद्भुत केमिस्ट्री के बारे में खुलासा किया। उन्होंने "रन राजा रन" और हाल ही में आई फिल्म "मनामे" में उनके साथ काम किया है। अपने अनुभवों को साझा करते हुए, कपूर ने बताया कि उनकी पहली फिल्म से ही उनके बीच एक त्वरित कनेक्शन था, जो जल्द ही टिनसेल टाउन में चर्चा का विषय बन गया।

ऊ

"हमारे बीच कभी कोई रुकावट या झिझक नहीं थी," कपूर ने साझा किया। वास्तव में, वे दोनों एक-दूसरे की सहज प्रतिक्रियाओं और ऊर्जा से प्रेरित होते थे, जिसे बड़े पर्दे पर भी शानदार तरीके से कैद किया गया। इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

कपूर ने शरवानंद के अभिनय कौशल और पेशेवरता की भी सराहना की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में वह अद्भुत हैं और उद्योग में करियर बनाने और बनाए रखने के लिए बहुत साहस, स्थिरता और दृढ़ता की आवश्यकता होती है।" उन्होंने यह भी साझा किया, "मैं हमेशा उनके चुनावों से प्रेरित रही हूं और इस तथ्य से कि वह कभी अपनी प्रामाणिकता नहीं खोते।"

हह

उनका सहयोग पारस्परिक प्रशंसा और सम्मान से भरा रहा है, जिसने सेट पर एक सहज कामकाजी संबंध को जन्म दिया। उनके गतिशील साझेदारी ने न केवल ध्यान आकर्षित किया है, बल्कि उद्योग में ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए एक मानक स्थापित किया है। प्रशंसक और आलोचक दोनों ही उनकी भविष्य की परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह विश्वास करते हुए कि उनकी समन्वय हमेशा की तरह चमकता रहेगा।

Latest Stories