YFLO दिल्ली द्वारा कार्यक्रम में शर्मिला टैगोर-सारा अली खान हुई शामिल

एंटरटेनमेंट : यंग फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (वाईएफएलओ) दिल्ली ने "सेलिब्रेटिंग मॉम्स: एम्ब्रेसिंग द मैजिक ऑफ मदरहुड" नामक एक यादगार कार्यक्रम की मेजबानी की. 

New Update
Sharmila Tagore Sara Ali Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस कार्यक्रम में YFLO दिल्ली के सदस्यों का उनकी प्यारी माताओं के साथ मातृत्व के सार का जश्न मनाने वाली एक प्रेरक यात्रा के लिए स्वागत किया गया.  उपस्थित लोगों को कई हृदयस्पर्शी क्षण और मनोरम कहानियाँ सुनाई गईं, जो माताओं और उनके बच्चों के बीच अद्वितीय बंधन को उजागर करती हैं. 

कार्यक्रम में शर्मिला टैगोर और सारा अली खान गेस्ट बनी 

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सम्मानित अतिथि श्रीमती शर्मिला टैगोर और सारा अली खान द्वारा साझा की गई व्यावहारिक कहानियाँ थीं.  दोनों ने अपने अभूतपूर्व अनुभव साझा किए और मातृत्व की खुशियों और चुनौतियों का जश्न मनाया, जिससे दर्शक गहराई से प्रेरित हुए. 

Sharmila Tagore Sara Ali Khan

इस कार्यक्रम पर विचार करते हुए, वाईएफएलओ दिल्ली की चेयरपर्सन डॉ. पायल कनोडिया ने कहा, "माताओं का जश्न मनाना हर जगह की माताओं के बिना शर्त प्यार और बलिदान का एक सम्मान है.  इस तरह के प्रेरक कार्यक्रम की मेजबानी करना और मातृत्व की शक्ति को प्रत्यक्ष रूप से देखना सौभाग्य की बात है. " . "

प्रसिद्ध अभिनेत्री और माँ श्रीमती शर्मिला टैगोर ने साझा किया, "मातृत्व खुशी और विकास के गहन क्षणों से भरी एक यात्रा है.  इस खूबसूरत बंधन का जश्न मनाने के लिए इतनी सारी माताओं और बेटियों को एक साथ आते देखना सुखद था. "

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और पोती सुश्री सारा अली खान ने कहा, "मातृत्व प्यार और निस्वार्थता का सच्चा अर्थ है.  इस तरह की घटनाएँ हमें हर माँ में निहित ताकत और लचीलेपन की याद दिलाती हैं. "

यह कार्यक्रम ज़बरदस्त रूप से सफल रहा, जिससे उपस्थित लोगों को मधुर यादें और मातृत्व के जादू के प्रति नए सिरे से सराहना मिली. 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories