Sonu Sood ने वायरल हो रहे 10 साल के लड़के से किया मुलाकात का वादा

सोशल मीडिया पर 10 साल के एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़के को फूड स्टॉल पर काम करते हुए दिखाया गया है. एक समाचार रिपोर्ट से पता चला कि लड़का अपने पिता के तपेदिक (टीबी) की वजह से निधन के बाद...

New Update
Sonu Sood promises to meet 10 year old boy who is going viral
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोशल मीडिया पर 10 साल के एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़के को फूड स्टॉल पर काम करते हुए दिखाया गया है. एक समाचार रिपोर्ट से पता चला कि लड़का अपने पिता के तपेदिक (टीबी) की वजह से निधन के बाद से फ़ूड स्टॉल की देखभाल कर रहा है. लड़का उस स्टॉल पर काम कर रहा है, जिसे उसके पिता ने अपने परिवार के सदस्यों का समर्थन करने के लिए शुरू किया था. वीडियो वायरल होने के बाद यह सोनू सूद की नजर में आया.

अभिनेता तुरंत लड़के की मदद के लिए आगे आए.

सूद ने वीडियो ट्वीट किया और वादा किया कि वह लड़के को उसकी शिक्षा पूरी करने में मदद करेंगे. उन्होंने लड़के से वादा किया कि जब वह बड़ा होगा, तो वे मिलकर लड़के के फ़ूड बिज़नेस को वर्तमान स्थिति से भी बड़ा और बेहतर बनाएंगे. ट्वीट के तुरंत बाद, सूद लड़के के पास पहुंचे और उससे कॉल पर बात की. एक्टर उनसे दिल्ली में मुलाकात भी करने वाले हैं. जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में हमेशा जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हीरो ऑफ द मासेस की प्रशंसा करना शुरू कर दिया. एक कमेंट में लिखा था, "उनका दिल बहुत बड़ा है," जबकि एक दूसरे फैन में लिखा था, "हर देश में सोनू सूद जैसा व्यक्ति होना चाहिए."

h

यह पहली बार नहीं है जब सूद ने अपने परोपकारी कार्यों से लोगों का दिल जीता है. कोविड-19 महामारी के बाद से, एक्टर देश के हर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने के अपने प्रयास के लिए नेशनल हीरो के रूप में उभरे हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले जब उनका व्हाट्सएप नंबर पहुंच से बाहर था तो उनके शुभचिंतक और जरूरतमंद लोग उनके घर के बाहर जमा हो गए थे; और एक्टर ने सभी की जरूरतों को पूरा किया और संबोधित किया.

काम के मोर्चे पर, सूद 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं, सूद के निर्देशन में पहली फिल्म है.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories