आमिर खान ने महाराज के लिए शरवरी को दी थी बधाई, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ताजा खबर: शरवरी वाघ फिल्म महाराज से आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने एक्टिंग में डेब्यू किया था. इस बीच शरवरी वाघ ने बताया कि आमिर खान ने उन्हें महाराज के लिए बधाई दी थी.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aamir Khan had congratulated Sharvari for Maharaj  the actress revealed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म 'मुंज्या' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'वेदा' में भी नजर आई थीं. दोनों फिल्मों से पहले एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की फिल्म 'महाराज' में नजर आई थी जिसमें उनके साथ आमिर खान के बेटे जुनैद खान मुख्य भूमिका में थे. इस बीच शरवरी वाघ ने बताया कि आमिर खान ने उन्हें महाराज के लिए बधाई दी थी.

आमिर खान ने महाराज के लिए की शरवरी वाघ की तारीफ

Sharvari says Aamir Khan complimented her for Maharaj: It gave me assurance  - India Today

दरअसल, शरवरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उस पल को याद करते हुए  बताया कि आमिर ने महाराज में उनके अभिनय की तारीफ की, जबकि वह खुद फिल्म देख भी नहीं पाई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, "आमिर सर स्क्रीनिंग से पहले ही मुझसे मिले थे. मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे कहा था, 'तुम फिल्म में बहुत अच्छी हो. तुमने वाकई बहुत अच्छा काम किया है.' और मैंने तब तक फिल्म नहीं देखी थी. इसलिए, जब उन्होंने मेरी तारीफ की, तो मुझे बहुत भरोसा हुआ कि कुछ अच्छा किया होगा".

अपने डायलॉग की पॉपुलैरिटी पर बोली शरवरी वाघ

फैंस ने फिल्म महाराज में शरवरी वाघ के काम को बताया 'सरप्राइज फैक्टर', तारीफ  सुन गदगद हुईं एक्ट्रेस - sharwari wagh expresses her happiness over fans  calling her surprise ...

वहीं महाराज में शरवरी की सिग्नेचर लाइन याद है 'मां मासी का ही तो फर्क है'? सोशल मीडिया पर अपने डायलॉग की पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "यह अविश्वसनीय है. जब मैंने कहानी सुनी और मैं इसके लिए शूटिंग कर रहा था, तो मुझे लगा कि विराज का किरदार शानदार है. मुझे उसके डायलॉग और स्क्रिप्ट में जिस तरह से उन्हें लिखा गया था, वह वाकई बहुत पसंद आया. मैं बहुत उत्साहित था! मैं सेट पर बस मस्ती कर रहा था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये लाइनें इतनी पॉपुलर हो जाएंगी. बहुत से लोगों ने मुझे मेरे किरदार के बारे में लिखा".

Maharaj X Review: Netizens Reaction On Aamir Khan Son Junaid Jaideep  Ahlawat And Sharvari Wagh Netflix Film - Entertainment News: Amar Ujala -  Maharaj X Reaction:पहली ही फिल्म से छा गए आमिर

मुंज्या और वेदा की कहानी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Sharvari Wagh Celebrates Success of Maharaj and Munjya: 'Two Back-to-Back  Hits is a Surreal Feeling'

Vedaa Cast Fees: 60 करोड़ की पिक्चर का एक तिहाई तो जॉन ने ही झटक लिया,  शरवरी और तमन्ना को मिले बस इतने रुपए | Vedaa cast fees john abraham charges  highest

फिल्म 'मुंज्या' को 'वेदा' जैसी खास कहानी के साथ संतुलित करने के बारे में सवाल पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “आज के समय में, फिल्में सिर्फ कहानियां हैं और दर्शक भी उन्हें उसी तरह से देख रहे हैं. और यही वजह है कि हमारे पास फिल्मों की इतनी सारी विधाएं काम कर रही हैं. मुंज्या जैसी कई अप्रत्याशित फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. दिन के अंत में, यह सब इस बारे में है कि मुझे क्या पसंद है और अगले छह महीनों में मैं किस किरदार के साथ रहूंगी.”

वाईआरएफ स्पाई फिल्म अल्फा में नजर आएंगी शरवरी

Alia Bhatt's YRF Spy Universe Movie: Alia Bhatt and Sharvari Wagh starts  shooting for yrf spy universe movie title announcement video went viral,  Entertainment News | Times Now Navbharat

वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी आने वाले समय में फिल्म अल्फा में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं फिल्म अल्फा का निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं और इसमें बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ आलिया भट्ट और शरवरी सुपर-एजेंट की भूमिका में हैं. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में दो महिलाओं द्वारा अभिनीत पहली एक्शन फिल्म है. दिलचस्प बात यह है कि यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उन बहुत कम महिला-प्रधान एक्शन थ्रिलर में से एक है.

Read More:

Alia Bhatt ने अपने पैनिक अटैक पर महेश भट्ट की प्रतिक्रिया पर दिया बयान

अपनी लाइफ से थककर Shama Sikander ने की थी सुसाइड करने की कोशिश

मुंज्या से पहले शरवरी ने दिया था अल्फा का ऑडिशन, कहा-'मुझे नहीं पता..'

इंडस्ट्री में आने के बाद बॉडी इमेज की समस्या से जूझीं Alia Bhatt

 

Latest Stories