आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म महाराज OTT पर इस डेट को होगी रिलीज!

जुनैद खान ने निर्देशक सिद्धार्थ और सह-कलाकार साई पल्लवी के साथ अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

New Update
Aamir Khan son Junaid
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चार साल पहले जुनैद खान ने अपने एक्टिंग  करियर की तैयारी शुरू की थी. उन्हें वाईआरएफ के महाराज में अपनी पहली भूमिका मिली, जिसकी शूटिंग पिछले अक्टूबर में पूरी हुई. जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शारवरी अभिनीत फिल्म का प्रीमियर 14 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा. मार्केटिंग अभियान 5 जून को ट्रेलर रिलीज के साथ शुरू होगा. जुनैद ने निर्देशक सिद्धार्थ और सह-कलाकार साई के साथ अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. पल्लवी अब खुशी कपूर के साथ अपनी तीसरी फिल्म, तमिल रोमांटिक कॉमेडी लव टुडे (2022) की रीमेक की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

Aamir Khan's son Junaid Khan wraps up his first film Maharaj | Hindi Movie  News - Times of India

शालिनी ने जुनैद के साथ काम करने पर की बात 

महाराज, जिसमें जयदीप अहलावत, शारवरी वाघ और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, कहा जाता है कि यह 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है. यह एक धार्मिक नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपनी महिला अनुयायियों के साथ अनुचित संबंधों का आरोप लगाने के लिए एक अखबार पर मुकदमा दायर किया था. जुनैद ने कथित तौर पर फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. News18 के साथ एक इंटरव्यू में, शालिनी ने जुनैद के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ''जुनैद बहुत ही सहज इंसान हैं. वह साथ काम करने के लिए एक अच्छे सह-अभिनेता हैं. मुझे उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. हम एक ही आयु वर्ग में हैं, इसलिए शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की. महाराज उनकी पहली कुछ परियोजनाओं में से एक है और मेरी भी. इसीलिए सेट पर हमारी ऊर्जा बिल्कुल एक जैसी थी.”

बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं आमिर खान के बेटे, जुनैद की दूसरी फिल्म पर आया  बड़ा अपडेट | aamir khan son junaid khan wrap up shooting of his second film  after

कुछ समय पहले ही आमिर खान जुनैद की दूसरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे. हाल ही में, बीटीएस तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं, जिसमें साई पल्लवी और जुनैद को जापान के साप्पोरो स्नो फेस्टिवल की सुंदर पृष्ठभूमि में एक साथ शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम अनुकूल न होने के बावजूद जुनैद समेत पूरी टीम दृढ़ रही और शूटिंग जारी रखी. परियोजना को ट्रैक पर रखने के लिए, टीम ने प्रति दिन 12-14 घंटे काम किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग का सही आकलन करने के लिए आमिर खान अपने बेटे जुनैद और स्टाफ के साथ लगातार संपर्क में हैं.

जुनैद आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के सबसे बड़े बेटे हैं. रीमा से अभिनेता की एक बेटी भी है जिसका नाम इरा खान है. आमिर खान का अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से आजाद नाम का एक बेटा भी है.

Read More:

KKR wins IPL 2024:प्रीति जिंटा,रणवीर और अन्य सितारों ने SRK को दी बधाई

जान्हवी कपूर ने बताई पैपराजी की सच्चाई, कहा "यदि आपकी कीमत...."

सिम्बा में सारा ने ली जान्हवी की जगह? फिल्म से निकलने की वजह आई सामने

अनंत अंबानी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए कई सलेब्रिटी यूरोप हुए रवाना

 

Latest Stories