अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

ऐश्वर्या राय के बाद, अदिति राव हैदरी फ्रेंच कॉस्मेटिक लेबल, लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

New Update
Aditi Rao Hydari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी कान्स फिल्म महोत्सव के 77वें संस्करण में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अदिति लोरियल पेरिस की एंबेसेडर के रूप में प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी. मंगलवार की सुबह, एक्ट्रेस ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर चलने के लिए भारत छोड़ने से पहले अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

अदिति राव हैदरी की इंस्टाग्राम पोस्ट

अपने घर पर क्लिक की गई तस्वीरों में अभिनेता ने काली पैंट के साथ एक सफेद जैकेट और एक मैचिंग टोपी पहनी हुई थी. उन्होंने कान्स 2024 के लिए अपनी टीम का जिक्र किया और अपने कैप्शन में लिखा, “मैं कान्स. मुझे शुभकामनाएँ दें! हम कान्स! शानू, एली पू, सैंडी, एस्तेर, वैष्णव, संतू, पंक्स, शकील, शक्ति हमारे साथ रहे! हम इसके लायक हैं!!!! @lorealparis @lorealindia.”

 

अदिति का कान्स में अभी तक का सफर 

अभिनेता ने 2022 में कान्स में पदार्पण किया, और रेड कार्पेट और उसके बाहर बहुत खूबसूरत लुक पेश किया. वह 2023 में फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हुई थीं. कान्स 2023 में उनका पहला लुक एक स्वप्निल नीला ऑस्कर डे ला रेंटा लुक था, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था. इसके बाद अभिनेता ने माइकल सिन्को के रफ़ल्ड, सूरजमुखी पीले गाउन में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई.

Cannes 2023: Aditi Rao Hydari turns Belle of the Ball as she walks the red  carpet in a yellow gown. All pics inside | Fashion Trends - Hindustan Times

काम के मोर्चे पर 

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में उनके अभिनय के लिए अदिति की सराहना की जा रही है. वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से, नेटफ्लिक्स श्रृंखला हीरामंडी (वर्तमान लाहौर में स्थित) की सांस्कृतिक वास्तविकता को गहराई से उजागर करती है. श्रृंखला में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी हैं.

Read More:

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

भंसाली का कहना है कि उन्हें तवायफें आकर्षित करती है, 'राशन के...' नहीं

कियारा ने खुलासा किया कि शेरशाह के बाद सिद्धार्थ उनके साथ दोबारा आएगे?

संजय लीला भंसाली का कहना है कि उनका जीवन बाधाओं से भरा है,'यहां तक...'

 

Latest Stories