अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी 3 के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

New Update
Akshay Kumar and Arshad Warsi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : जॉली एलएलबी (Jolly LLB)  फ्रैंचाइज़ की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त आखिरकार इस साल फ्लोर पर आ गई है, क्योंकि इसकी शूटिंग राजस्थान में शुरू हो गई है. और मीडिया रिपोर्टस से पता चला है कि एक्टर  अक्षय कुमार और अरशद वारसी अगले महीने से शेड्यूल के दिल्ली चरण की शुरुआत करेंगे.

 अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में करेंगे शूट 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक  सूत्र ने बताया, "राष्ट्रीय राजधानी में शूटिंग जून से जुलाई तक 30-40 दिनों तक चलेगी और इसमें शहर के विभिन्न हिस्सों को शामिल किया जाएगा. आउटडोर और इनडोर दोनों तरह की शूटिंग ज़्यादातर तीस हज़ारी कोर्ट क्षेत्र के आसपास की जाएगी." उन्होंने आगे बताया कि कलाकार मुख्य रूप से कोर्ट ड्रामा के दृश्यों की शूटिंग के लिए दिल्ली आ रहे हैं.

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अलग-अलग राज्यों में होनी है, लेकिन दिल्ली में इसके कई सीन्स शूट किए जा रहे हैं. ऐसी खबरें थीं कि आने वाले महीनों में भीषण गर्मी के कारण शूटिंग रद्द या स्थगित हो सकती है, लेकिन सूत्र ने ऐसे किसी भी दावे को खारिज कर दिया है. 
सूत्र ने कहा, "सब कुछ योजना के अनुसार ही होगा और मौसम की स्थिति के कारण कोई स्थगन नहीं है. वास्तव में, दिन के समय के कुछ खास दृश्य भी हैं और जो कुछ भी धूप में शूट किया जाना है, उसे उसी तरह से किया जाएगा."

Tags : Jolly LLB 3 

Latest Stories