हीरामंडी की सफलता पर अली फज़ल ने ऋचा चड्ढा के लिए लिखा प्यारा सा नोट

संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज हीरामंडी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की. शो को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. अली फजल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी ऋचा की परफॉर्मेंस की तारीफ की.

New Update
Ali Fazal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज हीरामंडी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की. शो को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. मल्टी-स्टारर सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा , शर्मिन सहगल और संजीदा शेख तवायफ की भूमिका में हैं. खैर, आज अली फजल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी ऋचा की परफॉर्मेंस की तारीफ की.

अली फज़ल ने लिखा नोट 

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो उनकी छुट्टियों, सार्वजनिक स्थानों और व्यक्तिगत क्षणों का संकलन है. अली फज़ल ने लिखा, "केवल एक मूर्ख ही लज्जो को लेकर उड़ नहीं सकता !! (लज्जो चेक) आप बस सबसे अच्छी हैं और मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूँ कि मुझे आपके साथ व्यक्तिगत रूप से अपने नोट्स साझा करने का मौका मिला .. #हीरामंडी की इस पागल सफलता के लिए बधाई साथी. आप हमेशा की तरह मानक से बहुत आगे निकल गए हैं. जल्द ही मिलते हैं! @therichachadha !!." ऋचा ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा, "मैं सबसे भाग्यशाली लड़की हूँ, शुक्रिया."

 यहां देखें वीडियो:

इस सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाबों की भूमिका में हैं. ट्रेलर पिछले महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था और इसने प्रशंसकों को उस समय में पहुँचा दिया जब वेश्याएँ सम्राटों की तरह राज करती थीं. 1940 के दशक में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की अशांत पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित वेश्याओं और उनके ग्राहकों की कहानियों के माध्यम से, श्रृंखला हीरा मंडी के नाम वाले क्षेत्र की सांस्कृतिक वास्तविकता की जाँच करती है.

ऋचा चड्ढा ने लज्जो की भूमिका पर की बात 

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में ऋचा चड्ढा ने लज्जो की भूमिका निभाई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने भंसाली की परियोजना का हिस्सा होने के बारे में बात की, जब उन्होंने खुलासा किया कि भले ही उन्हें शो में एक और भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने लज्जो की भूमिका निभाने का फैसला किया.

ऋचा ने कहा, "जब मुझे 'हीरामंडी' के लिए संपर्क किया गया था, उस समय संजय सर शो के निर्माता थे, और मुझे एक और भूमिका की पेशकश की गई थी, जिसमें निश्चित रूप से अधिक स्क्रीनटाइम था. लेकिन क्योंकि एक अभिनेता को यह भी देखना चाहिए कि इसमें क्या नया है जो मेरे लिए है, इसलिए मैंने लज्जो को चुना."

उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने लज्जो का किरदार इसलिए चुना क्योंकि वह भोली पंजाबन या मैडम चीफ मिनिस्टर जैसे सशक्त किरदारों से ब्रेक लेना चाहती थीं.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories