उड़ता पंजाब के 8 साल बाद आलिया-दिलजीत दोसांझ Jigra के लिए फिर आए साथ

ताजा खबर: आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म जिगरा में साथ काम करने जा रहे हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के साथ यह रोमांचक खबर शेयर की.

New Update
Jigra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जोकि काफी इमोशनल था. इस बीच फिल्म जिगरा को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

आलिया संग फिर काम करेंगे दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की.फोटो में दो कुर्सियां ​​नजर आ रही हैं. एक कुर्सी पर आलिया बैठी हैं, जबकि दूसरी कुर्सी पर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ की कुर्सी पर Sings About Kuaal लिखा हुआ है. इस दौरान दिलजीत सफेद कुर्ता-पायजामा और पगड़ी में नजर आ रहे हैं. आलिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "कुर्सियां सब कुछ कहती हैं दिलजीत दोसांझ".

फैंस हुए एक्साइटेड

वहीं इस फोटो को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं उनके द्वारा बनाए जाने वाले एक और धमाकेदार गाने का इंतजार नहीं कर सकता". दूसरे ने लिखा, "आप दोनों द्वारा बनाए जाने वाले जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता". एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "इंतजार नहीं कर सकता".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

जिगरा पोस्टर: आलिया भट्ट ने वेदांग रैना के साथ पहली झलक दिखाई

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

जिगरा टीज़र: अक्टूबर में रिलीज़ होगी आलिया भट्ट की धमाकेदार एक्शन फ़िल्म -  द स्टेट्समैन

पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था.उन्होंने बताया था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है.आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन जिगरा लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है.मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

आलिया भट्ट अभिनीत जिगरा का टीजर-ट्रेलर हुआ जारी - Focus News

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

युवराज सिंह की बायोपिक में प्रेमिका का किरदार निभाएंगी फातिमा सना शेख?

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर 'Bad Newz'

पिता की मौत से दुखी Malaika Arora से मिलने पहुंचे सलमान खान

Jr NTR की फिल्म Devara को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

Latest Stories