आलिया भट्ट-शरवरी वाघ इस दिन से शुरू करेंगे Alpha की शूटिंग

ताजा खबर: आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म अल्फा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच फिल्म अल्फा की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया हैं.

New Update
Alpha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म अल्फा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों एक्ट्रेस पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आएंगी. इस बीच फिल्म अल्फा की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया हैं. इसके साथ- साथ रिपोर्ट में यह भी बताया है कि ऋतिक रोशन के भी उनके साथ जुड़ने की संभावना है.

कश्मीर में अल्फा की शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

आलिया भट्ट और शरवरी बनीं आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अल्फा  गर्ल्स

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, “आलिया भट्ट और शरवरी वाघ 24 अगस्त से कश्मीर में शूटिंग करेंगी. टीम ने एक्शन सीक्वेंस की सावधानीपूर्वक योजना बनाई है, और एक विशेष कैमियो के लिए ऋतिक रोशन के उनके साथ शामिल होने की भी संभावना है. पहला बड़ा एक्शन सीक्वेंस शरवरी के किरदार को बॉबी देओल के किरदार के खिलाफ खड़ा करेगा, जो एक शानदार विजुअल तमाशा होने का वादा करता है”.

अल्फा में होगा ऋतिक रोशन का स्पेशल कैमियो

YRF स्पाई यूनिवर्स की अल्फा में आलिया भट्ट और शरवरी के साथ एक्शन से भरपूर  कैमियो करेंगे ऋतिक रोशन! | हिंदी मूवी न्यूज़ - टाइम्स ऑफ़ इंडिया

इससे पहले, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऋतिक रोशन कथित तौर पर फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड में युद्ध से कबीर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे. ऐसा कहा जाता है कि कबीर आलिया भट्ट के किरदार के गुरु के रूप में कदम रखेंगे. अल्फा का निर्माण आदित्य चोपड़ा द्वारा किया जा रहा है और शिव रवैल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

शरवरी वाघ ने जॉन अब्राहम को लेकर कही ये बात

वेद अपडेट: जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ की फिल्म को सीबीएफसी द्वारा 9 मिनट की  सामग्री हटाने के बाद यू/ए सर्टिफिकेट मिला | टाइम्स नाउ

हाल ही में एक इंटरव्यू में, शरवरी वाघ ने खुलासा किया कि कैसे उनके वेदा के सह-कलाकार जॉन अब्राहम ने उन्हें अल्फा की तैयारी में मार्गदर्शन दिया. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि जॉन से बेहतर कोई और कर सकता है. इसलिए जॉन से सीखने में सक्षम होने के लिए, मुझे लगता है कि मैं बहुत सारा ज्ञान ले रही हूं और अल्फा में शामिल हो रही हूं क्योंकि मैंने जॉन को मेरे सामने एक्शन करते देखा है और कुछ अविश्वसनीय एक्शन सेट पीस निर्देशित किए गए हैं, इसलिए मैं हर दिन जॉन को परफॉर्म करते हुए देख रही थी और मैं यह नोट करने की कोशिश कर रही थी कि क्या होता है. वह अल्फा को लेकर बहुत उत्साहित हैं”. 

आलिया भट्ट संग काम करने को लेकर बोली शरवरी

YRF स्पाई यूनिवर्स के लिए आलिया भट्ट और शरवरी की 'चरम' ट्रेनिंग की जानकारी

शरवरी वाघ ने स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर कहा, "यह इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए एक रोमांचक समय है क्योंकि उनके लिए भूमिकाएं लिखी जाती हैं.तथ्य यह है कि स्पाई-यूनिवर्स जैसी फिल्में जो बड़े सुपरस्टार द्वारा सुर्खियों में थीं, और मेरे लिए आलिया भट्ट, जो एक बड़ी स्टार हैं, के साथ स्क्रीन शेयर करना एक बड़ी बात और बड़ी जिम्मेदारी है". बता दें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ YRF स्पाई यूनिवर्स में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. फिल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी.

साल 2012 में हुई थी YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत "एक था टाइगर" से हुई थी, जिसके बाद "टाइगर ज़िंदा है", "वॉर", "पठान", "टाइगर 3" और "फाइटर" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं.

Read More:

Ranbir Kapoor की राम भूमिका का क्या है राज, Mukesh Chhabra ने बताई वजह

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले पर भड़के Riteish Deshmukh

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

Latest Stories