बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले पर भड़के Riteish Deshmukh

ताजा खबर: बदलापुर में एक पॉपुलर स्कूल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना पर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपना दुख और गुस्सा जाहिर किया है.

New Update
Riteish Deshmukh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Badlapur Sexual Assault Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में एक पॉपुलर स्कूल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना को लेकर पूरे महाराष्ट्र में आक्रोश है. मंगलवार, 20 अगस्त 2024 को बदलापुर में लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और रेलवे स्टेशन तथा स्कूल का घेराव किया. वहीं अब इस घटना पर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपना दुख और गुस्सा जाहिर किया है.

रितेश देशमुख ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना दर्द और निराशा व्यक्त की. उन्होंने मामले में दोषियों के लिए "कड़ी से कड़ी सज़ा" की भी मांग की. एक्टर ने ट्विट करते लिखा, "एक अभिभावक के रूप में मैं पूरी तरह से निराश, दुखी और गुस्से से भरा हुआ हूं. स्कूल के पुरुष सफाई कर्मचारी ने दो 4 वर्षीय लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया. स्कूलों को बच्चों के लिए उनके अपने घर जितना ही सुरक्षित स्थान माना जाता है. इस राक्षस को सबसे कठोर सजा दी जानी चाहिए. छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को वह दिया जिसके वे हकदार थे चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की आवश्यकता है. #बदलापुर क्राइम".

बदलापुर में किया गया दो नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण

महाराष्ट्र: स्कूल में छात्राओं के यौन शोषण के बाद बदलापुर में उग्र  प्रदर्शन, पटरी पर उतरे लोग... रोक दीं ट्रेनें; 3 घंटे से लोकल ठप | Thane  Sexual ...

बता दें महाराष्ट्र के बदलापुर में एक स्कूल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित यौन उत्पीड़न के मामले ने व्यापक आक्रोश पैदा कर दिया है. जिसके बाद  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं और कहा है कि मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम एकनाथ शिंदे ने दिया बयान

 महाराष्ट्र में CM एकनाथ शिंदे के '400 पार' वाले बयान पर मचा घमासान, BJP ने  किया पलटवार | Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde BJP Shiv Sena  alliance 400 Seats Lok Sabha Election 2024 | TV9 ...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना पर बयान देते हुए कहा, "मैंने बदलापुर में हुई घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है. इस मामले में पहले ही एक एसआईटी का गठन किया जा चुका है और हम उस स्कूल के खिलाफ भी कार्रवाई करने जा रहे हैं जहां यह घटना हुई थी. हम इस मामले को तेजी से निपटाने की प्रक्रिया में हैं और दोषी पाए जाने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा".

रितेश देशमुख का वर्कफ्रंट

रितेश देशमुख: 'मैंने वेद का निर्देशन किया क्योंकि निशिकांत कामत अब इस  दुनिया में नहीं रहे' | मनोरंजन समाचार - News9live

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश ने हाल ही में मेडिकल-ड्रामा सीरीज़ 'पिल एक्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है. आठ-एपिसोड की यह सीरीज़ राज कुमार गुप्ता द्वारा बनाई गई है और 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. रितेश को सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के साथ हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म 'ककुड़ा' में भी देखा गया था. इसके अलावा रितेश फिल्म ‘मस्ती 4’, ‘धमाल 4’ और ‘हाउसफुल 5’ में भी नजर आएंगे. 

Read More:

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories