Alia Bhatt ने 'Jigra' का नया पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ताजा खबर: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने वेदांग रैना संग फिल्म जिगरा का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें आलिया भट्ट और वेदांग रैना एक इंटेंस पोज में दिखाया गया है. 

New Update
Jigra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के एलान के बाद से ही मेकर्स पोस्टर के जरिए प्रशंसकों को उत्साहित कर रहे हैं. इस बीच आलिया भट्ट ने वेदांग रैना संग फिल्म 'जिगरा' का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें  दोनों को एक इंटेंस पोज में दिखाया गया है. 

जिगरा का नया पोस्टर आउट

आपको बता दें आलिया भट्ट ने गुरुवार, 5 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में पोस्टर में आलिया पीछे से नजर आ रही हैं, उन्होंने बैगपैक पहना हुआ है और हथौड़े जैसे औजार पकड़े हुए हैं, जबकि वेदांग बैकग्राउंड में एक गहरे, उदास लहजे में नजर आ रहे हैं जो फिल्म की गहन थीम को दर्शाता है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "तू मेरे प्रोटेक्शन में है'. फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

फिल्म जिगरा का टीजर रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म 'जिगरा' के टीजर को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने सर्टिफाइड कर दिया है और 'UA' रेटिंग दी है. CBFC की वेबसाइट के मुताबिक, 'जिगरा' का टीजर 2 मिनट 52 सेकंड लंबा है. हालांकि, टीजर कब रिलीज होगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है. धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से टीजर की एक झलक शेयर की है. इसमें एक लड़का और एक लड़की एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इसमें आलिया कह रही हैं, 'मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी, कभी नहीं'. इसके लिए यही कैप्शन भी दिया गया है.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

Celebrity Skin Care Secret: आलिया भट्ट से जानें उनकी खूबसूरत त्‍वचा का राज  | alia bhatt revealed her skin care secret | HerZindagi

वहीं पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था. उन्होंने कहा था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है. आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज़्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन शुरू करने के लिए तैयार हैं – जिगरा, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है. मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

Read More:

Teachers Day 2024: स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को दर्शाती है ये फिल्में

शाहरुख खान ने 'लुंगी डांस' को पहले था ठुकराया, हनी सिंह ने किया खुलासा

अनुभव सिन्हा ने अपने प्रोजेक्ट में CBFC के हस्तक्षेप पर दी प्रतिक्रिया

Vikram ने शादी को लेकर जाहिर की प्रतिक्रिया, कहा-'वह हमेशा चीजों..'

Latest Stories