शाहरुख खान ने 'लुंगी डांस' को पहले था ठुकराया, हनी सिंह ने किया खुलासा

ताजा खबर: हनी सिंह ने बातचीत में बताया कि  कैसे शाहरुख खान ने शुरू में उनके गाने लुंगी डांस को अस्वीकार कर दिया था. जिसे बाद फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शामिल किया गया.

New Update
Honey Singh Reveals Shah Rukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हनी सिंह ने पंजाबी संगीत प्रेमियों को उनके कुछ पसंदीदा ट्रैक दिए हैं. दर्शक उनके सॉन्ग पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते. इस बीच हनी सिंह ने अपनी बातचीत के दौरान बताया कि कैसे शाहरुख खान ने शुरू में उनके गाने “लुंगी डांस” को अस्वीकार कर दिया था. जिसे बाद यह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शामिल किया गया और अब तक के सबसे पसंदीदा ट्रैक में से एक बन गया. 

जब शाहरुख को पसंद नहीं आया था 'लुंगी डांस' 

Shah Rukh Khan listened to 'Lungi Dance' song but he did not like it': Yo  Yo Honey Singh shares interesting anecdote

दरअसल, हनी सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि शाहरुख खान ने भी शुरू में उनके गाने “लुंगी डांस” की संभावना नहीं देखी थी और इसे अस्वीकार कर दिया था. “जब ‘अंग्रेजी बीट’ और ‘पार्टी ऑल नाइट’ हिट हो गए, तो अगला शख्स मेरे पास आया और कहा कि उन्हें उन ट्रैक जैसा गाना चाहिए. मैंने ‘लुंगी डांस’ का सुझाव दिया, लेकिन इसे अस्वीकार कर दिया गया.” जब पूछा गया कि गाने को किसने ठुकरा दिया, तो हनी सिंह ने बताया, “शाहरुख भाई ने इसे अस्वीकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘बेटा, मजा नहीं आया’. मैं बहुत परेशान था. मैंने भूषण कुमार से पूछा कि क्या उन्हें गाने में संभावना दिख रही है, और उन्होंने मुझे बताया कि यह सुपरहिट है. हमने इसे सिंगल के रूप में रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन जब रोहित शेट्टी को पता चला, तो उन्होंने इसे लेने का फैसला किया. मुझे कई बड़े लोगों को मना करना पड़ा क्योंकि हर कोई मुझे स्टीरियोटाइप करने की कोशिश कर रहा था”.

हनी सिंह ने अपने थाईलैंड में 400 बिकनी पहने लड़कियों के साथ शूट को किया याद

हनी सिंह (Honey Singh) ने कबूला : ड्रग्स ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, सात  साल लग गए वापसी करने में

इसके साथ- साथ हनी सिंह ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ थाईलैंड में “अंग्रेजी बीट” के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग को याद किया. उन्होंने कहा, “मैंने और गिप्पी पाजी ने थाईलैंड में ‘अंग्रेजी बीट’ का एक विस्तृत वीडियो शूट किया था, जिसमें बिकिनी में करीब 400 लड़कियां दिखाई गई थीं. इसलिए हमने एक विला में 400 लड़कियों के साथ वीडियो शूट किया और यह एक ग्लैमरस वीडियो था. जब तक वीडियो पूरा हुआ, पंजाब में मेरे पुतले जल रहे थे”.

जब पंजाब में जलाए गए हनी सिंह के पुतले

honey singh birthday unknown facts about rapper life and career, हनी सिंह  को हो चुकी है ये गंभीर बीमारी, 11 साल पहले की थी दोस्त से शादी, पढ़ें  Unknown Facts | Bollywood News

वहीं पंजाब में हनी सिंह के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील गीत इस्तेमाल करने के लिए हुए विरोध प्रदर्शन और कैसे गिप्पी ने उन्हें वीडियो को हटाने के लिए राजी किया. इस पर बात करते हुए हनी सिंह ने कहा, "गिप्पी ने मुझसे कहा, 'तुम दिल्ली में रहते हो. तुम्हें परवाह नहीं है कि वे तुम्हारे पुतले जलाएं लेकिन मैं पंजाब में रहता हूं. वे मेरे घर आएंगे. चलो इस वीडियो को रिलीज़ नहीं करते.' मैंने तर्क दिया कि हमने वीडियो पर बहुत पैसा खर्च किया है और उनसे पंजाब के बारे में चिंता न करने का आग्रह किया, क्योंकि उन्हें विश्वास था कि वे अंततः हमें स्वीकार करेंगे. इसके बजाय, मैंने उनसे बैंगलोर, हैदराबाद, वाराणसी और उससे आगे के दर्शकों तक पहुंचने पर विचार करने के लिए कहा. लेकिन गिप्पी ने जोर देकर कहा कि अगर मैंने वीडियो रिलीज किया तो वे मुझसे बात नहीं करेंगे. इसलिए, हमने इसे छोड़ने का फैसला किया. हमने अपना सारा पैसा थाईलैंड शूट पर खर्च कर दिया था और हमारे पास कोई फंड नहीं बचा था, इसलिए हमने एक अलग वीडियो शूट किया - जो अंततः दर्शकों तक पहुंचा".

बॉलीवुड में घमंडी करार करने पर बोले हनी सिंह

Yo Yo Honey Singh : सालो बाद हॉनी सिंग के इस गाने का यूट्यूब पर जलवा , 18  घंटो में करोडो लोगो ने देखा ये गाना - article express

यही नहीं बॉलीवुड में उन्हें घमंडी करार दिए जाने की धारणा और स्टीरियोटाइप होने से इनकार करने के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने कहा, "मेरी एक घमंडी छवि बनाई गई थी, और कुछ हद तक यह सच भी था. और क्यों नहीं? कॉकटेल फिल्म में बॉलीवुड में रिलीज होने वाला मेरा पहला गाना 'अंग्रेजी बीट' था. निर्माताओं ने मुझसे कहा कि वे 'अंग्रेजी बीट' जैसा गाना चाहते हैं, लेकिन मैंने उनसे कहा कि यह संभव नहीं है और एक और ट्रैक 'पार्टी ऑल नाइट' का सुझाव दिया. हालांकि, उन्होंने 'अंग्रेजी बीट' पर जोर दिया और आखिरकार इसे ले लिया. एक अन्य शख्स ने 'पार्टी ऑल नाइट' को चुना, मुझे पैसे दिए और मेरे साथ वीडियो भी शूट किया".

Read More:

अनुभव सिन्हा ने अपने प्रोजेक्ट में CBFC के हस्तक्षेप पर दी प्रतिक्रिया

Vikram ने शादी को लेकर जाहिर की प्रतिक्रिया, कहा-'वह हमेशा चीजों..'

रिद्धिमा ने शेयर की पोस्ट, कहा-'बेबी राहा है Rishi Kapoor का छोटा रूप'

Emergency विवाद के बीच सेंसरशिप के खिलाफ बोले विवेक अग्निहोत्री

Latest Stories