आलिया भट्ट की साड़ी दर्शाती हैं रामायण से जुड़ी कहानी

ताजा खबर: अयोध्या राम मंदिर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. समारोह में हिंदी फिल्म समाज के सभी क्षेत्रों की हस्तियां शामिल होती हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को समारोह में भाग लेते देखा गया और दोनों ने अपने पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे

New Update
alia.png

ताजा खबर: अयोध्या राम मंदिर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. समारोह में हिंदी फिल्म  समाज के सभी क्षेत्रों की हस्तियां शामिल होती हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को समारोह में भाग लेते देखा गया और दोनों ने अपने पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे  जबकि रणबीर ने धोती-कुर्ता पहना था, आलिया ने साड़ी पहनी हुई थी. अब, ईगल-आइड फैंस ने देखा है कि कैसे आलिया की साड़ी को रामायण के सीन से जोड़ा गया है.

अयोध्या के लिए हुए थे रवाना 

alia ranbir 1600

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आज सुबह मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे अयोध्या में विशाल राम मंदिर के उद्घाटन का हिस्सा बनने के लिए पहुंच रहे थे. एक्टर ने रामायण की कहानी को दर्शाने वाली आकृति वाली चैती साड़ी चुनी. आलिया के लुक की क्लोज तस्वीरें खूब ध्यान खींच रही हैं.

वायरल हुई वीडियो

कपल के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस स्टार जोड़ी को गोल्फ कार्ट पर लोकेशन पर पहुंचते देखा गया. स्टार्स के मंदिर परिसर में प्रवेश का वीडियो भी शेयर किया गया है.रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ साथी स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल भी शामिल हुए. जब वे राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंचे तो उन्हें माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, राजकुमार हिरानी, ​​महावीर जैन और रोहित शेट्टी के साथ भी क्लिक किया गया.

वर्क फ्रंट

Alia Bhatt Joy Awards Saudi Arabia Shares Post Calls It The Magic Of Movies

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो , आलिया भट्ट को हाल ही में जॉय अवार्ड्स में मानद एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड मिला, जो रियाद, सऊदी अरब में हुआ था. वह फिल्म मेकर वासन बाला के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसका नाम जिगरा है. फिल्म का सह-निर्माता भी वह और करण जौहर हैं. यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Alia, Alia Bhatt, Alia Bhatt look, Alia Bhatt ayodhya, Alia Bhatt Ramayana saree, Alia ranbir

Latest Stories