अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 पोस्ट-प्रोडक्शन मे,जल्द रिलीज होगा दूसरा गाना

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे.

New Update
Allu Arjun Pushpa 2 Teaser
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी अगली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्माता भी इसकी एडिटिंग पूरी करने में जी-जान से जुटे हुए हैं. फिल्म पर काफी तेजी से काम किया जा रहा है. फिल्म का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज हो गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है.

तीन इकाइयां पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. खबर है कि पोस्ट प्रोडक्शन में एक नहीं बल्कि तीन यूनिट लगी हुई हैं. इस फिल्म में वीएफएक्स की भरमार है. इसलिए पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी सावधानी से किया जा रहा है.

Allu Arjun Shocks His Fans With A Terrific Poster From Pushpa 2

दूसरा गाना जल्द ही रिलीज होगा

'पुष्पा पुष्पा' गाने को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने पर रील्स भी बना रहे हैं. जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना जून में रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर्स अगले गाने को बड़े पैमाने पर, किसी इवेंट के साथ रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे. पहले पार्ट की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी सुकुमार ने ही किया है. उनके साथ मिलकर श्रीकांत वीसा ने फिल्म की कहानी लिखी है. मालूम हो कि फिल्म के पहले पार्ट का नाम 'पुष्पा: द राइज' था और इसने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. दूसरी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

अक्षय को लेकर राजेश ने ट्विंकल को कहा था 'हेरा फेरी वाला आदमी है वो'

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

माँ के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने दिए सीरीज हीरामंडी में इंटिमेट सीन?

'बाजीगर' में शिल्पा के डेथ सीन को देख क्यों हंसी नहीं रोक पाईं काजोल

Latest Stories