प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

ताजा खबर: 19 जून 2024 को कल्कि 2898 ई. के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया गया. यही नहीं इवेंट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभास प्रेग्नेंट  दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते दिखें.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Deepika Padukone Video Viral: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 AD' को रिलीज होने में महज 6 दिन बाकी हैं. वहीं बुधवार, 19 जून 2024 को कल्कि 2898 ई. के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और प्रभास सहित पूरी स्टार कास्ट ने भाग लिया.  यही नहीं इवेंट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभास प्रेग्नेंट  दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते दिखें.इतना ही नहीं, वे उसकी मदद करने के लिए आपस में भिड़ भी पड़े.

बिग बी ने की दीपिका पादुकोण की मदद

image

इस कार्यक्रम में राणा दग्गुबाती ने मुख्य कलाकारों के अलावा फिल्म पर चर्चा करने के लिए मंच संभाला. अमिताभ, कमल और प्रभास के बाद दीपिका को मंच पर बुलाया गया. वहीं जैसे ही दीपिका पादुकोण स्टेज पर आने के लिए आगे बढ़ती हैं, जैसे ही वह सीढ़ियों पर पहुंचती हैं अमिताभ बच्चन दौड़कर उनके पास आते हैं और उन्हें सहारा देने के लिए हाथ बढ़ाते हैं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ऊपर आती हैं और प्रभास के बगल में खड़ी हो जाती हैं. एक्ट्रेस कुछ पल रुकती हैं और आराम से कुर्सी पर बैठ जाती हैं और इसी बीच प्रभास उनसे बात करते हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसको देखकर फैंस बिग बी की तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका की मदद करने को बढ़े आगे प्रभास

image

वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें दीपिका पादुकोण स्टेज से नीचे उतरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राणा दग्गुबाती और प्रभास दीपिका की पीछे से मदद कर रहे हैं. दोनों एक्ट्रेस को सीढ़ियों से उतरने में मदद कर रहे हैं. प्रभास को आगे से दीपिका का हाथ थामे देखा जा सकता है. इसी बीच अमिताभ बच्चन भी पीछे से आकर प्रभास को पकड़ लेते हैं जिसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

दीपिका ने की प्रभास को लेकर कही ये बात

image

यही नहीं जब राणा दग्गुबाती ने पूछा कि क्या दीपिका ने फिल्म खत्म करने के बाद भी अपने किरदार में बने रहने का फैसला किया, जिसमें वह एक प्रेग्नेंट सुमति (या SUM-80) का किरदार निभा रही हैं, तो उन्होंने मज़ाक में कहा, "फिल्म तीन साल तक चली, मैंने सोचा, 9 महीने और क्यों नहीं." बाद में उन्होंने प्रभास की खिंचाई भी की कि उनके गर्भवती पेट के दिखने का कारण वे ही हैं. उन्होंने कहा, "मैं हकीकत में ऐसी हूं क्योंकि प्रभास ने मुझे बहुत सारा खाना खिलाया है. यह इस हद तक हो गया कि यह पूरी तरह से खानपान सेवा थी, न कि केवल घर का खाना. वह दिल से खिलाते हैं".

Read More:

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

कमल हासन ने Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी!

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के फिनाले में मां संग पहुंचे कार्तिक आर्यन

Latest Stories