ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें तीन महिलाओं के जीवन की झलक दिखाई गई है, जो हर दिन विभिन्न सामाजिक लड़ाइयों से लड़ती हैं.

New Update
Sharmajee Ki Beti

Sharmajee Ki Beti

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sharmajee Ki Beti trailer: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं।  वहीं आज 19 जून 2024 को फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें तीन महिलाओं के जीवन की झलक दिखाई गई है, जो हर दिन विभिन्न सामाजिक लड़ाइयों से लड़ती हैं.

विभिन्न सामाजिक लड़ाइयों से लड़ती दिखीं तीन महिलाएं


ट्रेलर की शुरुआत तीन मुख्य किरदारों के संक्षिप्त परिचय से होती है. इसकी शुरुआत ज्योति शर्मा (साक्षी तंवर) से होती है, जो एक शिक्षिका है और मध्यमवर्गीय जीवन जी रही है, साथ ही वह अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है और एक किशोर बेटी की देखभाल कर रही है, जो अपने लुक्स और लहराते बालों को लेकर आत्म-जागरूक है. इसके बाद, हम किरण शर्मा ( दिव्या दत्ता ) से मिलते हैं, जो हाल ही में पटियाला से मुंबई आई हैं. वह बड़े शहर के लोगों के बेशर्म रवैये से जूझ रही है और अपने व्यस्त पति से ध्यान हटाने की चाहत रखती है, जो उसमें कोई दिलचस्पी नहीं रखता है. अंत में, तन्वी शर्मा (सैयामी खेर) है, जो एक क्रिकेटर है, अपने प्रेमी को यह समझाने के लिए संघर्ष करती है कि उसकी महत्वाकांक्षाएं शादी से परे हैं. जैसे-जैसे वे इन दबावों का सामना करते हैं, वे अपने डर से लड़ना सीखते हैं और अपनी शर्तों पर जीवन जीना सीखते हैं.

शर्माजी की बेटी को लेकर बोली ताहिरा कश्यप खुराना 

World Cancer Day 2024: देखें ताहिरा कश्यप खुराना की ब्रेस्ट कैंसर से लड़ने  और जागरूकता फैलाने की सशक्त यात्रा

शर्माजी की बेटी के बारे में बात करते हुए, फिल्म की लेखिका और निर्देशक ताहिरा कश्यप खुराना ने कहा, "शर्माजी की बेटी मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. यह फिल्म मेरे लिए न केवल इसलिए खास है क्योंकि यह मेरे निर्देशन की पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि इसने मुझे मेरे दिल के बहुत करीब के विषय - महिला सशक्तिकरण - को तलाशने का मौका दिया है. हल्की-फुल्की, हास्यपूर्ण कहानी मध्यम वर्ग की महिलाओं के रोज़मर्रा के संघर्षों, जीत और विविध अनुभवों को उजागर करती है. प्रत्येक किरदार मेरी अपनी यात्रा का एक हिस्सा दर्शाता है, जो इसे गहराई से व्यक्तिगत बनाता है".

28 जून को रिलीज होगी फिल्म

Sharmajee Ki Beti stars Sakshi Tanwar, Divya Dutta, and Saiyami Kher in lead roles

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित है. शर्माजी की बेटी में एक्टर  शारिब हाशमी, परवीन डबास और वंशिका तपारिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 28 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Read More:

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के फिनाले में मां संग पहुंचे कार्तिक आर्यन

Priyanka Chopra को 'द ब्लफ' के सेट पर लगी चोट, शेयर की फोटो

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Shraddha Kapoor ने बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ कंफर्म किया रिश्ता

Latest Stories