बॉक्स ऑफिस पर पठान को मात देने वाली Kalki 2898 AD को लेकर बोले बिग बी

ताजा खबर: कल्कि 2898 AD ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पछाड़ दिया हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने कल्कि की सफलता को लेकर प्रतिक्रिया दी हैं.

New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 AD इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. इस स्टारर फिल्म ने साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पछाड़ दिया हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 AD की सफलता को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

बिग ने  कल्कि 2898 AD की सफलता पर दिया रिएक्शन

आपको बता दें कल्कि 2898 AD ने शुक्रवार, 12 जुलाई 2024 को बॉक्स ऑफिस पर 543.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, इस प्रकार यह पठान के घरेलू कलेक्शन से आगे निकल गई है. जिसके बाद अब आज 13 जुलाई 2024 को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस की सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता को दर्शाते हुए एक पोस्ट को फिर से पोस्ट किया और लिखा, "काफी अद्भुत".  बिग बी ने कुछ अन्य पोस्ट पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें कल्कि 2898 AD की रिलीज के बाद कम बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के बारे में बताया गया था. 

महाभारत से प्रेरित है कल्कि 2898 AD 

Kalki 2898 AD Release Date: प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' इस दिन होगी रिलीज,  दीपिका संग सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाका... | Kalki 2898 AD Release Date:  Prabhas's 'Kalki 2898 AD' will be

नाग अश्विन की यह फिल्म महाभारत से काफी प्रेरित है. कल्कि 2898 ई. एक भयावह भविष्य में सेट की गई है और चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, सुमति (दीपिका पादुकोण) नाम की एक गर्भवती महिला, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह एक बच्चे को जन्म दे रही है जो भगवान विष्णु का 10वां अवतार है; अमर अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) जिसे अजन्मे बच्चे की रक्षा करने का काम सौंपा गया है; सुप्रीम यास्किन (कमल हासन) नाम का एक क्रूर खलनायक, जो बच्चे को मरना चाहता है क्योंकि वह जानता है कि बच्चा ही खलनायक का अंत होगा; और भैरव (प्रभास), एक इनाम का शिकारी जो पैसे के बदले में किसी को भी बेच सकता है.

अश्वत्थामा की भूमिका को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही थी ये बात

Kalki 2898 AD के लिए अमिताभ बच्चन का तगड़ा ट्रांसफॉर्मेंशन, तस्वीरें देख  रोंगटे खड़े हो जाएंगे! – TV9 Bharatvarsh

वहीं अमिताभ बच्चन ने फिल्म कल्कि 2898 AD में अपने अभिनय की प्रशंसा की गई. भूमिका निभाने के लिए सहमत होने के बारे में बात करते हुए, अमिताभ ने फिल्म की प्री-रिलीज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जब नाग अश्विन मेरे पास आए और उन्होंने मुझे अपना विचार समझाया, तो उनके जाने के बाद लंबे समय तक मैं सोचता रहा, 'नागी आखिर क्या पी रहे हैं? ऐसा कुछ देखना जो बिल्कुल अपमानजनक है, आपने जो सीन्स देखे हैं, वे अविश्वसनीय हैं. किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक ऐसे प्रोजेक्ट की कल्पना करना जो इतनी भविष्यवादी और संभव है और फिल्म के निर्माण के दौरान आपको एहसास होता है कि चाहे उन्होंने जो भी सोचा हो, उन्होंने वास्तव में सभी सामग्री, सभी प्रभाव, हर तरह का विज़न स्क्रीन पर लाया और यह वास्तव में आश्चर्यजनक रहा है. मेरे लिए इसका एक हिस्सा बनना, एक ऐसा अनुभव रहा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा".

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार जहीर इकबाल संग अपनी शादी को लेकर दिया बयान

हिना खान ने फैंस का किया शुक्रिया अदा, कहा-'लोग दरगाह गए, व्रत रखे...'

जया बच्चन ने अभिषेक और श्वेता संग किए काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

सरफिरा निर्देशक संग घुलने-मिलने में अक्षय कुमार को इस वजह से लगा समय

Latest Stories