अनंत और राधिका आज लेंगे सात फेरे, देखे शादी से जुड़ी पूरी डिटेल

ताजा खबर: Anant Ambani Radhika wedding live updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंध जा रहे हैं.शादी से जुड़ी अपडेट के लिए मायापुरी के साथ बने रहें.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
अनंत और राधिका आज लेंगे सात फेरे, देखे शादी से जुड़ी पूरी डिटेल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Anant Ambani Radhika wedding live updates: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंध जा रहे हैं. वहीं अनंत और राधिका की शादी  मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट रात 8 बजे एक-दूसरे को वरमाला पहनाएंगे और फिर रात 9.30 बजे शादी की रस्में शुरू होंगी. ऐसे में अब सेलेब्स के साथ-साथ राजनेता भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं.  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ी हर अपडेट के लिए मायापुरी के साथ बने रहें.

वेडिंग वेन्यू पहुंचा वेडिंग वेन्यू 

Anant Ambani Radhika Merchant wedding live updates: The groom's family is here.

अंबानी परिवार वेडिंग वेन्यू जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच चुका हैं. वहीं मुकेश अंबानी, आकाश, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की वेडिंग वेन्यू से पहली तस्वीर सामने आई है.

बरात लेकर निकले अनंत अंबानी

 

अनंत अंबानी की बारात एंटीलिया से निकलने वाली हैं. जिसके लिए एंटीलिया के बाहर ढोल, नगाड़े, तुतारी बजने लगे हैं. 

/

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे मीजान जाफरी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मेहमान जियो वर्ल्ड सेंटर पर पहुंचने लगे हैं. एक्ट्रेस जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी समारोह में शामिल होने पहुंचे. दोनों लाल रंग के चमकीले कुर्ते में पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आए.

जियो वर्ल्ड सेंटर पर पहुंचे शिखर पहाड़िया

जान्हवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया समारोह में शामिल होने जियो वर्ल्ड सेंटर पर पहुंच चुके हैं. शिखर पहाड़िया  मीजान जाफरी की तरह लाल रंग के चमकीले कुर्ते और ब्लैक पजामे में नजर आए.

वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे जैकी श्रॉफ 

पैपराजी के सामने जॉन सीना ने दिया पोज

परिवार संग पहुंचे विधु विनोद चोपड़ा 

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे. 

मुंबई पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचे.

मुंबई के लिए रवाना हुए महेश बाबू

महेश बाबू को शुक्रवार दोपहर हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वे शादी के लिए मुंबई रवाना हुए.

मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे यश 

केजीएफ स्टार यश को शुक्रवार दोपहर मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया. अपनी कार की ओर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाया.

अनंत और राधिका की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे अक्षय कुमार 

अनंत अंबानी की शादी में नहीं आएंगे अक्षय कुमार, हुआ कोरोना, 2 दिन से तबीयत  चल रही थी खराब - Akshay Kumar tests positive for Covid Will not attend  Anant Ambani radhika

अक्षय कुमार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव हो चुके है. सूत्रों के मुताबिक पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. एक्टर अब अनंत और राधिका की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. अनंत ने उनसे व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की थी और उन्हें शादी का कार्ड दिया था.

सुनील मित्तल पहुंचे मुंबई 

अरबपति सुनील भारती मित्तल अंबानी की शादी के लिए मुंबई पहुंचे हैं. वह एयरटेल की मूल कंपनी भारती एंटरप्राइजेज के संस्थापक और अध्यक्ष हैं.

पत्नी के साथ पहुंचे ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस भव्य समारोह में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, भविष्यवादी पीटर डायमंडिस, कलाकार जेफ कून्स, सेल्फ-हेल्प कोच जे शेट्टी, पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी, पूर्व कनाडाई पीएम स्टीफन हार्पर के शामिल होने की उम्मीद है. किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन भी मुंबई पहुंच चुकी हैं.

मुंबई पहुंचे जॉन सीना 

WWE स्टार और एक्टर जॉन सीना अनंत अंबानी की शादी के लिए मुंबई पहुंचे. उन्होंने सहयोगी स्टाफ से हाथ मिलाया और नीली शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में नजर आए. 

परिवार संग पहुंचे लालू प्रसाद यादव

राजनेता लालू प्रसाद यादव को पत्नी राबड़ी देवी और बच्चों के साथ कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया. लालू को सीढ़ियों से नीचे उतरने में एक सहायक ने मदद की.

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे कैलम डाउन गायक रेमा 

कैलम डाउन गायक रेमा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वह काली हुडी पहने हुए थे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में ‘कैलम डाउन’ सिंगर रेमा परफॉर्म करेंगे.

बहन संग मुंबई पहुंची किम कार्दशियन

किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लो कार्दशियन भी मुंबई पहुंच चुकी हैं. एयरपोर्ट से दोनों बहनें मुंबई के ताज होटल पहुंचीं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.  

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार जहीर इकबाल संग अपनी शादी को लेकर दिया बयान

हिना खान ने फैंस का किया शुक्रिया अदा, कहा-'लोग दरगाह गए, व्रत रखे...'

जया बच्चन ने अभिषेक और श्वेता संग किए काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

सरफिरा निर्देशक संग घुलने-मिलने में अक्षय कुमार को इस वजह से लगा समय

Latest Stories