YRF टैलेंट मैनेजमेंट के साथ अर्जुन कपूर का 12 साल का सहयोग हुआ खत्म!

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर (2023) में नजर आए थे. वह जल्द ही सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

New Update
Arjun Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अर्जुन कपूर को फिल्मों में काम करते हुए एक दशक से भी ज़्यादा हो गया है . 11 मई को उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए. इस ख़ास मौके पर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी डेब्यू फिल्म इश्कज़ादे का एक वीडियो भी शेयर किया. इस फिल्म को इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन कंपनियों में से एक यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था. साथ ही, कंपनी ने इस फिल्म से अर्जुन के टैलेंट मैनेजमेंट और पब्लिक रिलेशन का काम भी देखना शुरू किया था. इस बीच खबर है कि 12 साल बाद अब अर्जुन वाईआरएफ के टैलेंट मैनेजमेंट से बाहर हो गए हैं.

आदित्य चोपड़ा और अर्जुन एक-दूसरे का सम्मान करते हैं

एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि अर्जुन और वाईआरएफ ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अगर रिपोर्ट के दावों पर यकीन किया जाए तो अर्जुन नए रास्ते तलाशना चाहते थे और इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया. साथ ही सूत्र के हवाले से कहा गया है कि वाईआरएफ के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और अर्जुन एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और अगर सही मौका मिला तो दोनों भविष्य में साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

Arjun Kapoor: I'm only excited about being a villain this birthday » Yes  Punjab - Latest News from Punjab, India & World

अर्जुन कपूर का काम अब मैट्रिक्स संभालेगा

एक अन्य सूत्र के हवाले से कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर का काम अब मैट्रिक्स आईईसी प्राइवेट लिमिटेड संभालेगी. इस कंपनी की सह-संस्थापक रेशमा शेट्टी हैं. अर्जुन के अलावा यह कंपनी शाहिद कपूर , राम चरण, अक्षय कुमार , अभिषेक बच्चन , प्रियंका चोपड़ा , आलिया भट्ट , फरहान अख्तर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ , माधुरी दीक्षित , विक्की कौशल, करिश्मा कपूर, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा जैसी नामचीन हस्तियों के साथ काम कर चुकी है. इसके साथ ही अर्जुन को अब नई पीआर टीम भी मिल गई है.

अर्जुन की आने वाली फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर (2023) में नजर आए थे. वह जल्द ही सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण , करीना कपूर खान , रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. 

सिंघम अगेन के अलावा अर्जुन की फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी भी कतार में है. इसमें भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में होंगी. हाल ही में बोनी कपूर ने यह भी घोषणा की थी कि नो एंट्री 2 जल्द ही फ्लोर पर आएगी. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ होंगे, जबकि फीमेल लीड में कृति सनोन , मानुषी छिल्लर और श्रद्धा कपूर हो सकती हैं . 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories