सिंघम अगेन के सेट से अर्जुन कपूर ने शेयर की BTS तस्वीर

एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंघम अगेन से अपने लुक की एक झलक साझा की, साथ ही उन्होंने अपनी वैनिटी वैन से खुद की एक बिहाइंड द सीन तस्वीर भी पोस्ट की.

New Update
Arjun Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन के सेट से अपनी "शूट लाइफ" की एक तस्वीर साझा की. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज सेक्शन में अपनी वैनिटी वैन से एक तस्वीर साझा की. अभिनेता ने मिरर सेल्फी ली और तस्वीर में शर्टलेस नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले परफ्यूम और कॉफी मग की झलक भी दिखाई दी. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "शूट लाइफ!! #सिंघम अगेन." 

पोस्ट देखें

सिंघम अगेन के बारे में 

अजय देवगन और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी फिल्म में, अभिनेता निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म, जिसमें करीना कपूर खान , अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं , रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है.

 

इस फिल्म में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ काम करेंगी. दीपिका रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में लेडी सिंघम की भूमिका निभा रही हैं. इस बारे में करीना कपूर ने कहा, ''फिल्म में मेरी और दीपिका की भूमिकाएं बहुत मजबूत हैं, लेकिन यह स्वाभाविक है कि यह महिला प्रधान फिल्मों से अलग होगी. मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म का आनंद लेंगे.''

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, सिंघम अगेन, सिंघम (2011) और सिंघम रिटर्न्स (2014) के बाद तीसरी किस्त है. हालाँकि, यह रोहित की प्रतिष्ठित कॉप यूनिवर्स की पाँचवीं फ़िल्म होगी. 

इस फ़िल्म में कई किरदार अपनी पिछली फ़िल्मों की भूमिकाएँ दोहराते हुए नज़र आएंगे, जिसमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी, करीना कपूर अवनी कामत सिंघम और रणवीर सिंह संग्राम भालेराव की भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म की कहानी शांतनु श्रीवास्तव और मिलाप जावेरी ने लिखी है. फ़िल्म अगले साल 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर आने वाली है. हालाँकि, हाल ही में इंटरनेट पर फ़िल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ाए जाने की कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

 

Latest Stories