Armaan Malik ने की थी तीन शादियां, पत्नी Payal Malik ने किया खुलासा

ताजा खबर: पायल मलिक हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर हो गईं. इस बीच अपने नॉमिनेशन के बाद, पायल मलिक ने अरमान की तीन शादियों के विवाद पर प्रतिक्रिया दी हैं.

New Update
Payal Malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू हुए पूरा एक हफ्ता हो गया है. वहीं पायल मलिक हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर हो गईं. वह नीरज गोयत के बाद विवादास्पद रियलिटी शो से बाहर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट थीं. इस बीच अपने नॉमिनेशन के बाद, पायल मलिक ने अरमान की तीन शादियों के विवाद पर प्रतिक्रिया दी हैं.

अरमान मलिक की हो चुकी हैं 3 शादियां

Armaan Malik की तीसरी शादी पर पायल ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- 'हम  उसे पैसे दे चुके है और अब वो...' - Bigg Boss OTT 3 contestant Payal Malik  talk

दरअसल, पायल मलिक से एक इंटरव्यू के दौरान अरमान मलिक की तीसरी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अरमान का नाम संदीप था. उनकी शादी तब हुई थी जब वह नाबालिग थे. पायल ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है. मेरी शादी से पहले ही उनका तलाक हो चुका था और वह बाल विवाह था जो हरियाणा की तरफ होता है. मेरी शादी उनके तलाक के बाद ही हुई. हमारे हरियाणा की तरफ 18 साल की उम्र से पहले ही शादी हो जाती है". 'पायल ने आगे कहा, "हमने उसके सब पैसे उसे दिए हैं और उसने दूसरी शादी भी कर ली है. अभी वह अपनी शादी में खुश है. शायद उसके बच्चे भी हैं. वह अपनी शादी में खुश है."

कृतिका संग अरमान मलिक की शादी को पायल ने बताया 'अनुचित' 

Youtuber armaan malik to become a father fifth time celebrated baby shower  with wife kritika and payal | अरमान मलिक ने कर ली है तीसरी शादी? प्रग्नेंट  है नई बीवी? बेबी शॉवर

यही नहीं पायल मलिक से एक अन्य इंटरव्यू में पूछा गया कि अब जब अरमान और कृतिका घर में हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा, "वो दोनो मेरी जान हैं." पायल ने कृतिका के साथ अरमान की शादी को “अनुचित” कहा. उन्होंने स्वीकार किया कि जब यूट्यूबर ने उनकी सबसे अच्छी दोस्त से शादी की तो उनका दिल टूट गया था. हालांकि पायल ने यह भी कहा कि वह अब सबकुछ भूल चुकी हैं. उन्होंने कहा, “धोखा नहीं पर वो सही भी नहीं था. मेरे साथ गलत तो किया था उस समय. अभी मैं उन चीज़ों को भूल चुकी हूं. अरमान मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, कृतिका भी".

शो में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss OTT 3: नींद-नॉनवेज-वॉशरूम की ड‍िमांड, शर्तों के साथ घर में आईं  एक्ट्रेस पौलोमी - Bigg Boss OTT 3 live updates anil Kapoor arjun Kapoor  salman khan Chandrika dixit youtuber armaan

बिग बॉस ओटीटी 3 से अनिल कपूर रियलिटी शो होस्ट के तौर पर डेब्यू किया हैं. फिलहाल शो में विशाल पांडे, पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित उर्फ ​​वड़ा पाव गर्ल, साई केतन राव, सना मकबूल, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

Read More:

हिना खान ने अपने पहले कीमो सेशन का वीडियो किया शेयर, कहा-'मैं झुकने..'

प्रेम ग्रंथ में माधुरी संग रेप सीन को लेकर Govind Namdev ने दिया बयान

सीएम एकनाथ शिंदे और बॉबी देओल ने किया फिल्म 'धरमवीर 2' का पोस्टर लॉन्च

Barzakh Trailer: फवाद खान और सनम सईद की सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आउट

 

Latest Stories