Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: अरशद वारसी ने प्रभास को लेकर किए गए कमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने शेयर किया कि वह अपनी टिप्पणी के बाद शुरू में नकारात्मकता से प्रभावित हुए थे.

New Update
 Arshad Warsi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरशद वारसी पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के किरदार को जोकर कहने पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. इस बीच अब अरशद वारसी ने प्रभास को लेकर किए गए कमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने शेयर किया कि वह अपनी टिप्पणी के बाद शुरू में नकारात्मकता से प्रभावित हुए थे, लेकिन अब वह इस पर ध्यान नहीं देते हैं.

प्रभास पर किए गए कमेंट पर बोले अरशद वारसी

Arshad Warsi reacts to backlash for making joker comment on Prabhas - India  Today

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अरशद वारसी ने पहली बार खुलासा किया कि उन्होंने प्रसिद्धि के नकारात्मक पक्ष का अनुभव किया है. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि आलोचना से निपटना एक सेलिब्रिटी होने का एक अभिन्न अंग है. उन्होंने कहा, “ईमानदारी से, यह ठीक है. हर किसी का अपना दृष्टिकोण होता है. साथ ही, यह एक लोकतांत्रिक देश है, और इसमें सभी को बोलने की अनुमति है. यदि आप एक सकारात्मक व्यक्ति हैं, तो कोई भी नकारात्मक बात आपको परेशान करती है. हालांकि, हम ऐसी जगह रहे हैं जहाँ पत्थर फेंके जाते हैं, इसलिए यह अब मुझे परेशान नहीं करता है”.

"मैंने तय किया है कि मैं जो भी फिल्म देखूंगा, उसे पसंद करूंगा"- अरशद वारसी

Muslim community got angry on Arshad Warsi statement in which he refused to  go on Hajj -हज पर जाने से अरशद वारसी ने किया इनकार तो भड़के मुस्लिम समुदाय,  एक्टर को सुनाई

वहीं जब अरशद वारसी से पूछा गया कि क्या उन्होंने विवाद के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स को बंद कर दिया है, तो एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें यह भी नहीं पता था कि ऐसा कैसे किया जाता है. इसके अलावा, धमाल अरशद वारसी से पूछा गया कि क्या अब वह सार्वजनिक रूप से जो कुछ भी कहते हैं, उसमें अधिक सावधानी बरतते हैं. उन्होंने मजाक में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "बिल्कुल, मैंने तय किया है कि मैं जो भी फिल्म देखूंगा, उसे पसंद करूंगा. मैं अपने जीवन के बाकी समय में हर अभिनेता से प्यार करूंगा".

प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने कही थी ये बात

आपको बता दें विवाद की शुरुआत अरशद वारसी की कल्कि 2898 ई. में प्रभास के किरदार पर टिप्पणी से हुई, जिसमें उन्होंने भैरव की भूमिका निभाई थी. इससे पहले एक चैट के दौरान, एक्टर से एक ऐसी फिल्म का नाम पूछा गया जो उन्होंने हाल ही में देखी हो और जो उन्हें ज्यादा पसंद न आई हो. उन्होंने तुरंत नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन महाकाव्य का नाम लिया अरशद वारसी ने बताया कि उन्हें फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग बहुत पसंद आई और उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म में उनका अभिनय अवास्तविक था. हालांकि, वह प्रभास के किरदार को समझ नहीं पाए. "प्रभास, मैं वाकई बहुत दुखी हूं, लेकिन वह जोकर की तरह क्यों थे? क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं यार, मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उनको क्या बना दिया यार. ऐसा मुझे क्यों नहीं समझ में आता है." अरशद की टिप्पणियों ने प्रभास के फैंस ने तीखी आलोचना की. 

27 जून को रिलीज हुई थी कल्कि 2898 एडी

 

नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं. पौराणिक और विज्ञान-फाई एक्शन ड्रामा 27 जून को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई. विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने फिल्म में कैमियो किया है. 

Read More:

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

बगैर सोशल मीडिया की जिंदगी बिताने को लेकर बोली Kajol

Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार बने अदार पूनावाला

Latest Stories