Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

ताजा खबर: श्रद्धा कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के अपने सफ़र पर बात की. अन्य बातों के अलावा, उन्होंने आशिकी 2 के लिए मिले प्यार पर चर्चा की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आशिकी 2 फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय के बाद बॉलीवुड एक्ट्रसे श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में छा गईं. फिल्म की सफलता ने निश्चित रूप से उन्हें इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने में मदद की. वहीं फैंस काफी समय से आशिकी फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच श्रद्धा कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के अपने सफ़र पर बात की. अन्य बातों के अलावा, श्रद्धा कपूर ने आशिकी 2 के लिए मिले प्यार पर चर्चा की.

आशिकी 3 को लेकर बोली श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने इन 6 फिल्मों को अस्वीकार कर दिया: आरआरआर, भूल भुलैया 2 और  अन्य फिल्में जिन्हें अभिनेत्री ने ना कहा | जीक्यू इंडिया

दरअसल, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से जब बातचीत के दौरान पूछा गया कि क्या आशिकी 3 कार्ड पर है, तो श्रद्धा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे नहीं पता. लेकिन क्योंकि, मेरा मतलब है, मुझे यकीन है कि अगर निर्माता सीक्वल के बारे में सोचते हैं, तो वे कुछ बहुत ही दिलचस्प सोचेंगे. और जाहिर है, आशिकी ने मुझे बहुत प्यार, बहुत सराहना दी. कहानी, यही वो फिल्म है जिसने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया”.

श्रद्धा कपूर ने कही ये बात 

इसके अलावा, श्रद्धा ने बताया कि अगर तीसरी किस्त बनती है तो क्या वह फिर से इस फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बनेंगी. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे यकीन है कि अगर वे कुछ लेकर आते हैं, तो यह वाकई बहुत बढ़िया होगा. और आप जानते हैं, अगर मुझे लगता है कि एक एक्टर के रूप में मेरे लिए यह कुछ चुनौतीपूर्ण है, मेरे लिए कुछ अलग है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं".  इसके साथ- साथ उन्होंने यह भी कहा कि अब उनके पास बहुत अधिक स्पष्टता है और वह केवल उन्हीं फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो वास्तव में उन्हें और दर्शकों को उत्साहित करती हैं.

साल 2013 में रिलीज हुई थी आशिकी 2

Aashiqui 2: Arijit Singh, Palak Muchhal, Tulsi Kumar, K.K., Mithoon, Jeet  Gangulli: Amazon.in: म्यूज़िक}
 
आशिकी 2 मोहित सूरी द्वारा निर्देशितऔर मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, भूषण कुमार तथा कृष्ण कुमार द्वारा विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज फिल्म्स के तहत निर्मित फिल्म है. मोहित सूरी की इस फिल्म ने बॉलीवुड की कहानी और संगीत पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा. आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही शाद रंधावा और महेश ठाकुर सहायक भूमिकाओं में नजर आए. फिल्म आशिकी 2013 में रिलीज हुई थी.

स्त्री 2 में नजर आई थी श्रद्धा कपूर

बता दें श्रद्धा कपूर स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं है. स्त्री 2 ने भारत में सबसे ज़्यादा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बनकर सिनेमाई इतिहास रच दिया है, जिसने शाहरुख खान की जवान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.  स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी हैं, साथ ही वरुण धवन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है.

Read More:

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार बने अदार पूनावाला

Remo D’Souza और उनकी पत्नी लिजेल ने धोखाधड़ी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Somy Ali ने Salman Khan और बिश्नोई समुदाय को लेकर किया ये खुलासा

सिटाडेल: हनी बनी के लिए इस वजह से सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

Latest Stories