आर्यन खान की निर्देशित सीरीज 'Stardom' में होगा रैपर Badshah का कैमियो

ताजा खबर: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की स्टारडम को लेकर खबरे आ रहे है कि सीरीज में रैपर बादशाह भी नजर आएंगे. इस बात की पुष्टि खुद रैपर ने की हैं.

New Update
Badshah will have a cameo in Aryan Khan directed series Stardom
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की पहली निर्देशित सीरीज स्टारडम का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं. इस बीच आर्यन खान की स्टारडम को लेकर खबरे आ रहे है कि सीरीज में रैपर बादशाह भी नजर आएंगे. इस बात की पुष्टि खुद रैपर ने की हैं.

स्टारडम में नजर आएंगे रैपर बादशाह

Badshah confirms cameo in Aryan Khan's directorial debut 'Stardom'

आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान बादशाह से पूछा गया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों क्या कर रहे हैं और क्या दोनों साथ काम करने की योजना बना रहे हैं. इसके जवाब में रैपर ने खुलासा किया कि आर्यन एक सीरीज पर काम कर रहे हैं जिसे उन्होंने लिखा और निर्देशित किया है. बादशाह ने आगे पुष्टि की कि वह भी इस सीरीज़ का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता वो बताना चाहते हैं या नहीं बताना चाहते, लेकिन उनमें मैं हूं, छोटा सा रोल है मेरा."

बादशाह ने शाहरुख संग अपनी पहली मुलाकात को किया याद

Bollywood superstar Shah Rukh Khan turns rapper for Badshah, narrates album  'EK Tha Raja' - Entertainment

इसके अलावा बादशाह ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया, जो एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर हुई थी, जहां सलमान खान भी मौजूद थे. रैपर ने याद किया कि कैसे बाद में सुपरस्टार ने उन्हें अपनी फिल्म जीरो के लिए एक गाना गाने के लिए आमंत्रित किया था. इसी दौरान बादशाह की मुलाकात आर्यन से हुई और तब से दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं.

बादशाह ने की शाहरुख खान की तारीफ

बादशाह ने शाहरुख खान के दिल से किए गए काम का खुलासा किया; उन्हें  'प्लेस्टेशन 5' गिफ्ट किया | इंडिया फ़ोरम

इसके साथ रैपर ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा, "खुल के सोचते हैं वो, बंद हो के नहीं सोचते और बहुत विनम्र हैं, बहुत आत्म-जागरूक हैं, बेहद आत्म-जागरूक हैं और जो ना है वो ना है, जो हान है वो हान है, जो चीज पता है वो पता है जो चीज नई पता वो नई पता".

शाहरुख की जिंदगी पर आधारित 'स्टारडम'!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान स्टारडम नामक एक सीरीज़ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान की वेब सीरीज  'स्टारडम' दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की जिंदगी पर आधारित है. जो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है. इस वेब सीरीज की कहानी यह दर्शाती है कि एक सुपरस्टार बनने तक के सफर में एक लड़के को जीवन में किन उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ता है. इस खबर को सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये लड़का शाहरुख है. 

वेब सीरीज 'स्टारडम' में होंगे 6 एपिसोड 

आर्यन खान की आने वाली पहली सीरीज, स्टारडम, छह-एपिसोड की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज फिल्म इंडस्ट्री के बैकग्राउंड पर आधारित है. इस शो में बॉबी देओल, मोना सिंह और लक्ष्य लालवानी जैसे कलाकार भी हैं, साथ ही शाहरुख, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और कई अन्य लोगों के कैमियो की भी चर्चा है. इस वेब सीरीज को आर्यन खान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. वहीं ये वेब सीरीज 90 करोड़ के बजट में बनेगी.

Read More:

200 बैकग्राउंड डांसर्स संग फेस्टिव सॉन्ग शूट करेंगे सलमान और रश्मिका

युवराज सिंह की बायोपिक में प्रेमिका का किरदार निभाएंगी फातिमा सना शेख?

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर 'Bad Newz'

पिता की मौत से दुखी Malaika Arora से मिलने पहुंचे सलमान खान

Latest Stories