तमिल एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन,रजनीकांत के साथ करना चाहते थे काम

ताजा खबर: मशहूर तमिल एक्टर बिजली रमेश का आज, 27 अगस्त 2024 की सुबह 46 साल की उम्र में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थे और शराब की लत के कारण उनकी मृत्यु हुई है.

New Update
Bijili Ramesh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bijili Ramesh Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही हैं. जी हां, आपने सही सुना मशहूर तमिल एक्टर बिजली रमेश का आज, 27 अगस्त 2024 की सुबह 46 साल की उम्र में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थे और शराब की लत के कारण उनकी मृत्यु हुई हैं. एक्टर के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

काफी समय से बिमार थे बिजली रमेश

Bijili Ramesh Passed Away At Age Of 46 South Actor Suffering From Prolonged  Illness Known For Thunai Aadai - Amar Ujala Hindi News Live - Bijili Ramesh  Passed Away:बिजली रमेश का 46

आपको बता दें  बिजली रमेश कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से बीमार थे. कुछ हफ्ते पहले, उनके परिवार ने  बिजली रमेश के इलाज में मदद के लिए उसके सहकर्मियों से वित्तीय सहायता की अपील की थी. कई लोगों ने कथित तौर पर मदद भी की थी. वहीं एक्टर का अंतिम संस्कार मंगलवार को चेन्नई में होगा. 

रजनीकांत संग काम करना चाहते थे रजनीकांत

नहीं रहे एक्टर और सोशल मीडिया स्टार बिजली रमेश, लंबी बीमारी के चलते गंवाई  जान - India TV Hindi

यही नहीं बिजली रमेश सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन थे और उनकी हर एक फिल्म देखते थे, और किसी दिन दिग्गज अभिनेता के साथ अभिनय करना चाहते थे. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो में कहा, "मैं फिल्मों में सभी के साथ अभिनय करना चाहता था. लेकिन मैं नहीं कर सका. खासकर मेरे नेता रजनी (रजनीकांत) के साथ. मेरी सबसे बड़ी इच्छा रजनी सर के साथ अभिनय करना था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ".

बिजली रमेश का करियर

Bijili Ramesh Death News: Tamil actor Bijili Ramesh passes away after a  long battle with chronic illness | - Times of India

बिजली रमेश ने सबसे पहले यूट्यूब पर वायरल प्रैंक वीडियो से प्रसिद्धि पाई और सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक थे. इस प्लेटफॉर्म पर उनकी सफलता ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहुं चाया, जहाँ उन्होंने नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित एक गाने में विशेष भूमिका में अपनी शुरुआत की. वह कई तमिल फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें नटपे थुनाई, काथु वकुला रेंदु कधल, पोनमगल वंधल, अदाई और शिवप्पु मंजल पचाई शामिल हैं. उनके योगदान के बावजूद, उनकी भूमिकाएं आम तौर पर छोटी थीं और उन्हें सिनेमा में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली. फिल्मों के अलावा रमेश टेलीविजन शो में भी काम करते थे. 

Read More:

Farhan Akhtar को इस वजह से पसंद नहीं आई Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल

Hardik Pandya से तलाक के बाद नताशा ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

कोलकाता में हुआ पायल मुखर्जी पर हमला, वीड‍ियो में रोती दिखीं एक्ट्रेस

'अल्फा' की शूटिंग को लेकर Sharvari Wagh ने दिया ये रिएक्शन

Latest Stories