NTR की फिल्म देवरा में सैफ अली खान के साथ-साथ बॉबी देओल भी होंगे विलेन

ताजा खबर: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि बॉबी देओल देवरा में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

New Update
Bobby Deol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर  के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाएंगे. इस बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि बॉबी देओल देवरा में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे बॉबी देओल

फिल्म एनिमल में खलनायक की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल, इस बात पर हुए इमोशनल,  वीडियो वायरल - MP Breaking News

दरअसल, सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, "हां, टीम बॉबी देओल के साथ बातचीत कर रही है और चर्चा अंतिम चरण में है. बॉबी इस फिल्म में खलनायक की भूमिका भी निभाएंगे. देवरा भाग 1 में सैफ अली खान मुख्य खलनायक होंगे और बॉबी देओल फिल्म के अंत में देवरा भाग 1 में एंट्री करेंगे. देवरा भाग 2 में, सैफ अली खान और बॉबी देओल दोनों ही खलनायक की भूमिका में होंगे".

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने पर जान्हवी कपूर ने शेयर किए अपने विचार

जान्हवी कपूर ने एक बार फिर लिया जूनियर एनटीआर का नाम

इस बीच, जान्हवी कपूर ने कहा है कि वह देवरा के लिए जूनियर एनटीआर के साथ एक अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग के लिए एक्साइटेड हैं, जिसे कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. एक्ट्रेस शुरू से ही जूनियर एनटीआर और उनकी फिल्म के बारे में बात करती रही हैं. जान्हवी ने काफी समय पहले एनटीआर के साथ काम करने को लेकर कहा था कि, "जूनियर एनटीआर के साथ काम करना एक सपना रहा है. मैंने हाल ही में आरआरआर फिर से देखी. उनमें जो करिश्मा है. उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक होगी.

अक्टूबर में रिलीज होगी देवरा

Now The Release Date Of Jr Ntr Devra Part 1 Is Going To Change Again Due To  Pawan Kalyan Upcoming Movie Og - Amar Ujala Hindi News Live - Devara:अब फिर  से

फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, चैत्रा राय और राम्या कृष्णा मुख्य भूमिका में हैं. 'देवरा' का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा. फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Varun Dhawan की एक्शन सीरीज 'Citadel Honey Bunny' इस दिन होगी रिलीज!

तापसी पन्नू स्टारर 'Phir Aayi Hasseen Dillruba' का ट्रेलर आउट

Akshay Kumar के साथ कई प्रोड्यूसर्स ने की चीटिंग, कहा- "मैं चुप हो..."

Janhvi Kapoor ने बड़ी कमर्शियल फिल्में न करने पर जाहिर की प्रतिक्रिया

Latest Stories