बॉलीवुड सेलेब्स ने Global Excellence Awards 2024 की शोभा बढ़ाई

ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स की मेजबानी ब्रांड एम्पावर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा की जा रही है. लिमिटेड विभिन्न कंपनियों, उद्यमियों और व्यक्तियों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए सम्मानित करेगा.

New Update
global award .png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स ब्रांड एम्पावर प्राइवेट लिमिटेड की एक उल्लेखनीय पहल है. विभिन्न व्यवसायों, उद्यमियों और सेवा प्रदाताओं को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनके असाधारण प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए पहचानने के लिए लिमिटेड और यह उन व्यवसायों को प्रदर्शित करेगा जिन्होंने समाज में परिस्थितियों को पार कर एक अलग मुकाम हासिल किया है.

ब्रांड एम्पावर प्रा. लिमिटेड, जिसका मुख्यालय नई दिल्ली में है, एक पुरस्कार विजेता मार्केट रिसर्च, ब्रांडिंग और क्रिएटिव पीआर कंपनी है. GEA का लक्ष्य विनिर्माण, सेवाओं, मनोरंजन, मीडिया आदि के क्षेत्रों में उद्यमियों, कलाकारों, कंपनियों और व्यक्तियों की रचनात्मकता, नवाचार और गुणवत्ता का समर्थन और सम्मान करना है. GEA को सबसे प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट में से एक माना जाता है पुरस्कार और यह दुनिया भर में GEA विजेताओं की प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा को बढ़ाता है.

ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स की मेजबानी ब्रांड एम्पावर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा की जा रही है. लिमिटेड विभिन्न कंपनियों, उद्यमियों, सेवा प्रदाताओं और व्यक्तियों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए सम्मानित करेगा. इस बार इस अवार्ड्स की मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीमती शिल्पा शेट्टी थी. उनके अलावा इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कुछ सितारों ने भी पहुँच कर अवॉर्ड शो में चार चांद लगा दिया. जैसे अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, ऋषभ साहनी, करण सिंह ग्रोवर, ऋत्विक धनजानी, ईशा मालवीय,शिल्पा शेट्टी, अवनीत कौर, आयशा खान आदि कलाकार शामिल हुए. 

यहां देखें वीडियो 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories