दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी समायरा को लेकर किया बड़ा खुलासा!

ताजा खबर :दीया मिर्जा ने 2021 में मुंबई में एक अंतरंग समारोह में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की. समायरा वैभव और उनकी पहली पत्नी सुनैना की बेटी है.

New Update
Dia Mirza
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी के बारे में बात की है और कहा है कि वह उसे "माँ" नहीं कहती हैं. न्यूज़18 को दिए एक इंटरव्यू में दीया ने यह भी बताया कि समायरा उन्हें उनके नाम से बुलाती हैं और उनका बेटा अव्यान भी उन्हें उनके नाम से बुलाता है.

दीया समायरा के बारे में बात की 

समायरा के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, "उसने मुझे माँ नहीं कहा है. उससे मुझे 'माँ', 'मम्मा' या 'मदर' कहने की कोई उम्मीद नहीं है. उसकी एक माँ है जिसे वह 'मम्मा' या 'मॉम' कहती है. वह मुझे 'दीया' कहती है. उसकी बदौलत अब अव्यान भी मुझे कभी-कभार 'दीया' कहता है. वह 'दीया मॉम' कहता है, यह बहुत मज़ेदार है."

Dia Mirza has offered a five-step guide to how she and husband Vaibhav  Rekhi put together a completely sustainable wedding | दीया की अनोखी पहल: दीया  मिर्जा ने पांच तरीकों से अपनी

दीया ने 2021 में मुंबई में एक निजी समारोह में व्यवसायी वैभव रेखी से शादी की . 14 मई, 2021 को, उन्होंने एक बच्चे, अव्यान का स्वागत किया. समायरा वैभव की पहली पत्नी सुनैना की बेटी है.

मदर्स डे पर दीया ने शेयर किया पोस्ट 

मदर्स डे पर दीया ने इंस्टाग्राम पर समायरा और अव्यान की तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों में अव्यान समायरा की गोद में बैठा है और खेल रहा है, जबकि समायरा मुस्कुरा रही है. दीया ने लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सौभाग्य है तुम्हारी मां बनना. तुम मुझे संपूर्ण बनाते हो, समायरा और अव्यान."

 

मार्च में, दीया ने समायरा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खास पोस्ट लिखी थी. इंस्टाग्राम पर दीया ने समायरा के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "15वें जन्मदिन की शुभकामनाएं बेबी गर्ल. मैं हमेशा तुम्हारा दिल अपने दिल में रखूंगी." सफ़ेद रंग के कपड़ों में दीया और समायरा ने एक साथ सेल्फी खिंचवाई. एक अन्य तस्वीर में दीया, समायरा और अव्यान कार की पिछली सीट पर झपकी लेते हुए नज़र आ रहे हैं.

 

दीया की आने वाली फिल्में 

दीया को आखिरी बार रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ रोड ड्रामा धक धक में देखा था. तरुण डुडेजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एडवेंचर जॉनर की है और इसमें लड़कियों के एक गिरोह द्वारा रोड ट्रिप को दर्शाया गया है, जो रूढ़ियों, परंपराओं और कलंक को गलत बताती है.

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories