ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Abdu Rozik से की पूछताछ

27 फरवरी 2024 को अब्दु रोज़िक ने ईडी के सामने मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर अपना बयान दर्ज करवाया हैं. यहीं नहीं इस मामले को लेकर ईडी ने शिव ठाकरे से भी पूछताछ की थी.

New Update
Abdu Rozik

Abdu Rozik

ताजा खबर: Abdu Rozik: बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) इस समय कथित ड्रग लॉर्ड अली असगर शिराज़ी के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. वहीं अब मंगलवार, 27 फरवरी 2024 को अब्दु रोज़िक ने ईडी के सामने मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर अपना बयान दर्ज करवाया हैं. यहीं नहीं इस मामले को लेकर ईडी ने शिव ठाकरे से भी पूछताछ की थी. 

अब्दु रोज़िक ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज कराया बयान

Money Laundering Case: ED ने पूछताछ के लिए Abdu Rozik को समन भेजा, जानें  पूरा मामला

आपको बता दें अब्दु रोज़िक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ड्रग डीलर अली असगर शिराज़ी के साथ कथित संबंध के लिए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है. ईडी द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार मंगलवार, 27 फरवरी 2024 को अब्दु रोज़िक अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित ईडी के ऑफिस पहुंचे. फिलहाल ईडी की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई हैं.

अब्दु रोज़िक के वकील ने दिया ये बयान

Bigg Boss 16 फेम अब्दु रोज़िक ED के सामने हुए पेश | Bigg Boss 16 fame Abdu  Rozik appears before ED Bigg Boss 16 फेम अब्दु रोज़िक ED के सामने हुए पेश

अब्दु रोज़िक के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा, “मेरे मुवक्किल अब्दु रोज़िक को प्रवर्तन निदेशालय ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के क्रुणाल ओझा के खिलाफ अभियोजन गवाह के रूप में बुलाया था. हमारे देश में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के प्रति अपने कर्तव्य के रूप में, अब्दु रोज़िक ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धारा 50 के तहत अपना बयान देने के लिए दुबई से यात्रा की है.

जानिए पूरा मामला

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक को ईडी ने तलब किया:  रिपोर्ट, टेली टॉक न्यूज़ | ज़ूम टीवी

दरअसल, कथित ड्रग माफिया अली असगर शिराज़ी ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की, जिसने शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक सहित कई स्टार्टअप को वित्त पोषित किया है. कंपनी ने स्पष्ट रूप से कई स्टार्टअप परियोजनाओं में नार्को-फंडिंग के माध्यम से पैसा कमाया, जिसमें ठाकरे टी एंड स्नैक्स, एक खाद्य और स्नैक ब्रांड और एक रेस्तरां शामिल हैं. वहीं ईडी द्वारा की गई पूछताछ में शिव ठाकरे ने बताया कि साल  2022-23 में हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा से उनकी मुलाकात किसी अन्य व्यक्ति के जरिए हुई थी. क्रुणाल ओझा  ने उन्हें ठाकरे टी एंड स्नैक्स के लिए पार्टनरशिप डील करने का ऑफर दिया था.

Read More:

अक्षय और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' आउट

दिवंगत सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए अनुपम खेर

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Taapsee Pannu अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ मार्च में रचाएंगी शादी

 

Latest Stories