दिवंगत सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए अनुपम खेर

27 फरवरी 2024 को फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग रखी गई  वहीं अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बेटी वंशिका और पत्नी शशि से दिवंगत एक्टर की फिल्म कागज 2 के बारे में बात की.

New Update
Anupam Kher

Anupam Kher

ताजा खबर: Kaagaz 2: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म कागज 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं 27 फरवरी 2024 को फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सतीश कौशिक की पत्नी शशि और उनकी बेटी वंशिका शामिल हुई.  वहीं अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बेटी वंशिका और पत्नी शशि से दिवंगत एक्टर की फिल्म कागज 2 के बारे में बात की.

अनुपम खेर ने किया सतीश कौशिक को याद

दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो क्लिप में अनुपम खेर वंशिका और शशि के बगल में बैठे नजर आ रहे है. वहीं एक्टर वीडियो में वंशिका से फिल्म पर उनकी राय पूछते हैं जिसका जवाब देते हुए वंशिका कहती है किबहुत अच्छी " जब एक्टर ने पूछा कि फिल्म में उन्हें सतीश के अलावा और क्या पसंद है, तो वंशिका ने कहा, "आपका रोल." अनुपम ने मुस्कुराते हुए कहा, ''आपको मेरा रोल पसंद आया?'' इसके बाद अनुपम खेर ने शशि से फिल्म के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म पसंद आई. सभी किरदार बहुत अच्छे थे. मुझे सतीश का काम बहुत पसंद है." अनुपम ने कहा, "यह सतीश के बेस्ट प्रदर्शनों में से एक है".

1 मार्च को रिलीज होगी कागज़ 2

फिल्म कागज़ 2 में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, अनंत देसाई, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा और सतीश कौशिक हैं. यह 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित यह फिल्म विरोध प्रदर्शनों और रैलियों के कारण आम व्यक्तियों की कठिनाइयों को उजागर करती है.

Read More:

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Taapsee Pannu अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ मार्च में रचाएंगी शादी

Vikrant Massey की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट इस दिन होगी रिलीज

 

Latest Stories