Advertisment

POCSO एक्ट में केस दर्ज होने पर Ekta Kapoor की कंपनी ने पेश की सफाई

ताजा खबर: एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के लिए उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत दर्ज मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

New Update
Ekta Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एकता कपूर इस समय अपनी वेब सीरीज गंदी बात को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के लिए उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत दर्ज मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने दावों का खंडन किया और मंगलवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया.

ऑल्ट बालाजी ने जारी किया बयान

आपको बता दें ऑल्ट बालाजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक बयान साझा कर स्पष्ट किया गया कि शोभा और एकता कंपनी के "दिन-प्रतिदिन के कार्यों" में शामिल नहीं हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा, "वेब सीरीज गंदी बात के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में, एएलटी डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड (कंपनी) यह स्पष्ट करती है कि यह POCSO अधिनियम सहित सभी लागू कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी द्वारा नाबालिगों की सगाई का कोई भी संदर्भ पूरी तरह से गलत है."

एकता कपूर और शोभा कपूर कंपनी के दिन-प्रतिदिन के संचालन में नहीं है शामिल 

Gandi Baat, Web Series, Alt Balaji: Ekta Kapoor, Mother Interrogated Under  Child Abuse Act For Scenes In Web Series

ऑल्ट बालाजी द्वारा शेयर किए गए बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि मां-बेटी की जोड़ी कंपनी के दिन-प्रतिदिन के संचालन में शामिल नहीं है और इसे अलग-अलग टीमों द्वारा प्रबंधित किया जाता है. उन्होंने बयान में कहा गया है, "यह आगे स्पष्ट किया जाता है कि श्रीमती शोभा कपूर और सुश्री एकता आर कपूर कंपनी के दिन-प्रतिदिन के संचालन में शामिल नहीं हैं और इसे अलग-अलग टीमों द्वारा प्रबंधित किया जाता है, जिसमें इसकी सामग्री रणनीति भी शामिल है. कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है. चूंकि मामला विचाराधीन है, इसलिए कंपनी विस्तार से टिप्पणी करने से परहेज करती है".

पुलिस ने की एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर से पूछताछ

Ekta Kapoor, Mom Shobha Booked Under POCSO: Close Friend Says 'She Will  Fight This Crisis With All Her Might' | EXCL | Times Now

मुंबई पुलिस ने निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर से पूछताछ की, जिन पर ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों से जुड़े अनुचित दृश्य दिखाने के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.  यही नहीं सोमवार को पूछताछ के दौरान उन्हें 24 अक्टूबर को फिर से पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है. मुंबई पुलिस ने सीरीज में काम करने वाले कलाकारों के बारे में जानकारी मांगी है. मुंबई पुलिस के बयान के अनुसार वे फिल्म के कलाकारों और निर्देशक का बयान भी दर्ज करेंगे. पुलिस ने एकता कपूर और शोभा कपूर से ऑल्ट बालाजी से जुड़े कुछ दस्तावेज भी लाने को कहा है.

जानिए क्या हैं पूरा मामला

Ekta Kapoor : 'गंदी बात' शिवाय हॉट सीन्समुळे एकता कपूरच्या या चित्रपटांवरुन  झालाय वाद - Marathi News | Ekta kapoor controversial film and web series  alt balaji pocso act | TV9 Marathi

बता दे यह मामला ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर वेब सीरीज 'गंदी बात' के सीजन 6 से जुड़ा है. शिकायत में लिखा गया है कि फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 के बीच ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाए गए थे. हालांकि, यह विवादित एपिसोड फिलहाल इस ऐप पर स्ट्रीम नहीं हो रहा है.

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2

Love, Sex Aur Dhokha 2 Review - Bollymoviereviewz

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो  एकता की ड्रामा फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. एलएसडी 2 नाम की इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है.

Read More:

जब Dilip Kumar ने अस्मा से शादी करके सायरा बानो से किया ये वादा तोड़ा

नितेश तिवारी की Ramayana में रावण बनेंगे Yash, एक्टर ने की पुष्टि

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

Advertisment
Latest Stories