ईशा गुप्ता ने अपने अंडे फ्रीज कराने पर कहा, 'भारत में यह वास्तव....'

ताजा खबर : ईशा गुप्ता ने मज़ाक में कहा कि वह अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड से 'सिर्फ़ बच्चों की वजह से' शादी करेंगी. ईशा ने कहा कि अगर वह ऐक्टर नहीं होतीं, तो अब तक उनके तीन बच्चे हो चुके होते.

New Update
Esha Gupta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कई मशहूर एक्ट्रेस की तरह ईशा गुप्ता ने भी अपनी प्रजनन क्षमता और मातृत्व के मामले में खुद ही मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया. ईटाइम्स के साथ एक नए इंटरव्यू में ईशा ने अपने अंडे फ्रीज करने के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड, स्पेनिश-उद्यमी मैनुअल कैंपोस गुआलर के साथ प्यार, शादी और बच्चे पैदा करने के बारे में भी बात की.

 अंडे फ्रीज करवाने पर ईशा गुप्ता 

उन्होंने कहा, "मैंने 2017 में ही फ्रीज़िंग कर ली थी, मैनुअल से मिलने से पहले. मैं बहुत होशियार थी. मैनुअल से मिलने (2019 में) से पहले मैं लगभग साढ़े तीन साल तक सिंगल थी. मैं उनसे संयोग से मिली, न तो उनके देश में और न ही मेरे देश में. तब से हम दोनों जानते थे कि हम रिलेशनशिप में हैं और डेटिंग नहीं कर रहे हैं. डेट करने की उम्र अभी नहीं है. हम बहुत स्पष्ट थे कि अगर सब ठीक रहा, तो हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है. हम शादी करना चाहते हैं; हम बच्चे चाहते हैं. मुझे हमेशा से बच्चे बहुत पसंद रहे हैं. मैनुअल यह जानता है; वह (पिता बनने के लिए) तैयार है, और वह तैयार है."

 

'मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उससे शादी करना चाहती हूं'

एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने उस समय फ्रीजिंग करवाई थी, जब भारत में यह बहुत महंगा था. लेकिन मुझे यकीन था कि जब स्वास्थ्य की बात आती है - तो कुछ भी हो सकता है. ये (अंडे) मेरे बच्चे हैं. मैं स्वस्थ होने पर उन्हें फ्रीज करवाना पसंद करूंगा. अगर मैं एक्ट्रेसनहीं होता, तो मेरे पास निश्चित रूप से अब तक तीन बच्चे हो चुके होते, मैं हमेशा से बच्चे चाहता था, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास तीन बच्चे होते... वह (मैनुअल) सरोगेसी से सहमत है, जिससे कई लोगों को समस्या हो सकती है. वह गोद लेने से भी सहमत है - मैंने उससे कहा कि शायद हम ऐसा कर सकते हैं. इसलिए, जब हम शादी करेंगे तो मैं तनाव में नहीं रहूंगा... मैं मैनुअल से कहती रहती हूं, मैं चाहती हूं कि बच्चे की आंखें उसकी और त्वचा का रंग मेरी तरह हो. मैं सिर्फ बच्चों के कारण उससे शादी करना चाहती हूं..."

Esha Gupta To Marry Boyfriend Manuel Campos Guallar 'Soon', Says 'If I  Wasn't An Actor, I Would Have Had 3 Kids By Now'
ईशा की आंटी ने ही इस ईशा गुप्ता को सुझाव दिया था कि जब वह स्वस्थ हो जाए तो वह अपने अंडे फ्रीज करवा ले, क्योंकि उसने क्राइम थ्रिलर जन्नत 2 (2012) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. ईशा ने आगे कहा कि जब वह और मैनुअल शादी करेंगे, तो वे या तो IVF या सरोगेसी के ज़रिए बच्चे पैदा करेंगे, जो इस बात पर निर्भर करेगा कि वे कब शादी करते हैं और उनका शरीर किस दौर से गुज़र रहा है. दोनों लगभग पाँच साल से साथ हैं.

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

 

Latest Stories