अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से आई सितारों की पहली झलक

ताजा खबर: अयोध्या हवाई अड्डे पर लाल गुलाब और लाल शॉल के साथ गर्मजोशी से स्वागत करने से पहले अभिनेता माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को एक साथ पोज देते देखा गया था.

New Update
अयोध्या.png

ताजा खबर: अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित बॉलीवुड मंदिर पहुंच चुके हैं. अयोध्या हवाई अड्डे पर लाल गुलाब और लाल शॉल के साथ गर्मजोशी से स्वागत करने से पहले अभिनेता माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को एक साथ पोज देते देखा गया था.

Madhuri Dixit, Katrina Kaif, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and other celebs spotted together at the airport ahead of Ayodhya Ram Temple consecration ceremony.

कंगना भी पहुंची 

जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को अयोध्या पहुंचीं और उन्होंने अयोध्या के एक मंदिर में सफाई अभियान में हिस्सा लिया. लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहने अभिनेता को हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाते देखा गया. "अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है. कई जगहों पर भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे हम 'देव लोक' में पहुंच गए हैं... जो लोग आना नहीं चाहते उनके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते... सच में ऐसा लग रहा है." उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, ''अभी अयोध्या में रहकर अच्छा लग रहा है.''

अनुपम खेर ने किए दर्शन 

रविवार को अनुपम खेर भी अयोध्या पहुंच चुके थे. अभिनेता ने फ्लाइट के अंदर का अपना एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंच गया हूं. विमान में बहुत भक्ति का माहौल था. हम धन्य हैं. हमारा देश धन्य है! जय श्री राम!"

 


 रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अयोध्या के लिए उड़ान भरने से पहले मुंबई हवाई अड्डे के बाहर मीडिया का स्वागत किया. एक्टर पैपराजी के साथ "जय श्री राम" के नारे में शामिल हुए. राम मंदिर अभिषेक के बारे में पूछे जाने पर रणदीप ने कहा, 'यह भारत के लिए एक बड़ा दिन है.'

अमिताभ अभिषेक पहुंचे राम मंदिर 

कार्यक्रम स्थल पर अमिताभ, अभिषेक एएनआई द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी कार्यक्रम स्थल पर नजर आए. दोनों ने हाथ जोड़कर अन्य गणमान्य व्यक्तियों का अभिवादन किया. एक अन्य क्लिप में अमिताभ पहली पंक्ति में बैठे एक व्यक्ति से बात करते नजर आए. अभिषेक उसके पास खड़ा हो गया और इधर-उधर देखने लगा.

Kangana Ranaut,Fashion director,Madhur Bhandarkar,Amitabh Bachchan,Abhishek bachchan,Ram Temple

Read More: 

Rashmika Mandanna ने संदीप रेड्डी वांगा के लिए मांगी प्रोटेक्शन 

Pushpa 2 को Rashmika Mandanna ने बताया बड़ी जिम्मेदारी 

'गंगुबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट ने इस शख्स को किया था अनसुना 

गलत शादी कर ली...',रोती हुई अंकिता लोखंडे का विक्की ने उड़ाया मजाक

Latest Stories